Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Election 2024: मायावती को कन्नौज से लगा तगड़ा झटका, पूर्व मंत्री के पुत्र अनुराग सिंह जाटव उर्फ अन्नू भाजपा में शामिल

UP Political News In Hindi पूर्व मंत्री सतीश जाटव के पुत्र अनुराग सिंह जाटव बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। बसपा उन्हें 2017 में सदर विधानसभा से चुनाव लड़ाया था। लेकिन वे हार गए थे। बसपा छोड़कर भाजपा में पहुंचे अनुराग के साथ उनके समर्थक भी शामिल हुए हैं। वहीं कन्नौज में कल ही सपा ने तेज प्रताप यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है।

By amit kuswaha Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 23 Apr 2024 08:37 AM (IST)
Hero Image
बसपा की टिकट पर 2017 में सदर विधानसभा से चुनाव लड़ने वाले अनुराग भाजपा में हुए शामिल

जागरण संवाददाता, कन्नौज। सदर विधानसभा से पूर्व बसपा प्रत्याशी रहे अनुराग सिंह जाटव उर्फ अन्नू ने समर्थकों के साथ अब भाजपा का दामन थाम लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर अब भाजपा का प्रचार-प्रसार करेंगे।

पूर्व मंत्री सतीश जाटव के पुत्र अनुराग सिंह जाटव ने 2017 में सदर विधानसभा से बसपा के टिकट से चुनाव लड़ा था। उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। सोमवार को लखनऊ में भाजपा प्रदेश कार्यालय में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में उन्होंने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

ये भी पढ़ेंः दूल्हे की जूता चुराई की रस्म के दौरान मारपीट, शादी में दो पक्षाें में जमकर चले लात-घूंसे, गाड़ी टूटी, चार बराती घायल

भाजपा जिलाध्यक्ष वीरसिंह भदौरिया ने उनका स्वागत किया। इस दौरान अनुराग सिंह जाटव ने कहा कि भाजपा शासनकाल में हर वर्ग को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। आर्थिक रूप से असहाय व्यक्ति के घर में भी अब चूल्हा जल रहा है। भाजपा की इस बार ऐतिहासिक जीत होगी।

ये भी पढ़ेंः Weather Update UP: यूपी में लखनऊ समेत 36 से अधिक जिलों में भीषण गर्मी की चेतावनी, सुबह 11 से दोपहर तीन बजे तक न निकलें बाहर