Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अयोध्या के बाद कन्नौज में दुष्कर्म के आरोपित के करीबी पर बुलडोजर की कार्रवाई, ध्वस्त की गई कोल्ड स्टोरेज की दीवार

कन्नौज में किशोरी से दुष्कर्म के मामले में आरोपी नवाब सिंह यादव को मौके से आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस को अब एक और कामयाबी मिली है पुलिस ने पीड़िता की बुआ को भी गिरफ्तार कर लिया है। आज उसे कोर्ट में पेश किया जा सकता है। उसकी निशानदेही पर कई साक्ष्य एकत्र कर अब मजबूती से राजफाश करेगी।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 22 Aug 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
कन्‍नौज में कोल्ड स्‍टोरेज चला बुलडोजर। जागरण

जागरण संवाददाता, कन्नौज। किशोरी से दुष्कर्म के आरोपित पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव के रिश्तेदार के कोल्ड स्टोरेज पर प्रशासन का बुलडोजर चलना शुरू हुआ। तिर्वा तहसील के बलनापुर गांव में यह कोल्ड स्टोरेज नवाब सिंह का बताया जा रहा है।

आरोप है कि ग्राम समाज की जमीन पर नवाब सिंह ने अपने रिश्तेदार के नाम से यह कोल्ड स्टोरेज संचालित किया है। बुलडोजर कार्रवाई को लेकर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर कोल्ड स्टोरेज की बाउंड्री गिराना शुरू किया गया।

ये है पूरा मामला 

10 अगस्त की रात करीब 11 बजे तिर्वा कोतवाली के एक गांव में रहने वाली 38 वर्षीय महिला अपनी 15 वर्षीय भतीजी के साथ पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव के चौधरी चंदन सिंह डिग्री कालेज पहुंची थी। यहां रात दो बजे किशोरी ने 112 डायल कर पुलिस को सूचना दी थी कि कालेज का संचालक नवाब सिंह उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहा है। इससे पुलिस ने दबिश देकर आपत्तिजनक हालत में नवाब सिंह को गिरफ्तार कर लिया था।

इसे भी पढ़ें-सावधान! अगर आपका बच्‍चा देर तक देखता है टीवी और मोबाइल, उसे हो सकती है Myopia Disease नाम की बीमारी

इस दौरान पीड़िता की बुआ ने आरोपित का बचाव करते हुए तहरीर देने से इन्कार कर दिया था, लेकिन पीड़िता ने छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद 12 अगस्त को पीड़िता ने कोर्ट में पूर्व ब्लाक प्रमुख द्वारा दुष्कर्म करने के बयान दर्ज कराए थे।

इसे भी पढ़ें- यूपी में कानपुर-गोरखपुर सहित आसपास के जिलों में हो सकती है हल्‍की बारिश, उमस कर रही लोगों को परेशान

पीड़िता के माता-पिता ने बेटी के साथ दुष्कर्म में उसकी बुआ का सहयोग करने की बात कही थी। इससे पुलिस ने उसे भी मुल्जिम बनाया था। इसके बाद से बुआ फरार हो गई थी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर