Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कन्नौज दुष्कर्म के आरोपी से जेल में मुलाकात करने पहुंची समर्थकों की भीड़, जेल में बढ़ाई गई सुरक्षा

कन्नौज में दुष्कर्म के आरोपी नवाब सिंह यादव से जेल में मुलाकात करने के लिए 70 से अधिक लोग पहुंचे। जेल अधीक्षक मोहम्मद अकरम ने बताया कि नवाब सिंह से तीन लोगों की मुलाकात कराई गई। जेल में बंद कैमरों को ठीक कराया गया है। मुख्य गेट पर सुरक्षा कर्मियों की भी तैनाती बढ़ा दी गई है। किसी भी तहर की लापरवाही बरती नहीं जाएगी।

By amit kuswaha Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 15 Aug 2024 01:53 PM (IST)
Hero Image
कन्नौज दुष्कर्म के आरोपी से जेल में मुलाकात करने पहुंची समर्थकों की भीड़

संवाद सूत्र, जलालाबाद। जिला जेल अनौगी में पूर्व ब्लाक प्रमुख से मुलाकात के लिए समर्थकों की भीड़ पहुंची। आनलाइन पर्ची कटने के बाद जेल प्रशासन ने आरोपित से सिर्फ तीन लोगों को मुलाकात की अनुमति दी। वहीं जेल गेट पर समर्थकों के पहुंचने पर जेल प्रशासन ने बंद कैमरों को चालू कराने के साथ सुरक्षा बढ़ा दी।

दुष्कर्म के आरोप में जिला जेल अनौगी में बंद पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव से मुलाकात करने के लिए बुधवार सुबह करीब 10 बजे 70 से अधिक समर्थकों की भीड़ पहुंची। नियमानुसार सिर्फ तीन लोगों की मुलाकात कराई गई। इसके बाद अन्य समर्थकों को लौटा दिया गया। जेल की गतिविधियों की निगरानी के लिए लगे 50 केमरों में से 23 बंद पड़े थे।

जेल में पूर्व ब्लाक प्रमुख के बंद हाेने के बाद जेल प्रशासन ने तत्काल इन्हें ठीक कराया। जेल अधीक्षक मोहम्मद अकरम ने बताया कि नवाब सिंह से तीन लोगों की मुलाकात कराई गई। जेल में बंद कैमरों को ठीक कराया गया है। मुख्य गेट पर सुरक्षा कर्मियों की भी तैनाती बढ़ा दी गई है। किसी भी तहर की लापरवाही बरती नहीं जाएगी।

फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की हो सुनवाई, असीम अरुण

समाज कल्याण राज्यमंत्री व सदर विधायक असीम अरुण ने किशोरी से पूर्व ब्लाक प्रमुख के दुष्कर्म करने के मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि एसपी तत्काल फास्ट ट्रैक में सुनवाई के लिए पैरवी करें। इससे पीड़िता को जल्द इंसाफ मिलेगा।

पीड़िता की आरोपित बुआ के साथ समाज कल्याण मंत्री की इंटरनेट मीडिया पर फोटो प्रचलित होने की बात पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि समारोह में अक्सर कई लोगों से मुलाकात होती है, तो लोग फोटो खींच लेते हैं। अगर ऐसा व्यक्ति कोई अपराधी है और भले वह भाजपा में क्यो न हो, उस पर सख्त कार्रवाई की जाए।

अखिलेश यादव के संरक्षण में गरीबों की जमीनों पर कब्जा शुरू, सुब्रत पाठक

पूर्व सांसद सुब्रत पाठक ने बुधवार को कहा कि जब से अखिलेश यादव सांसद बने हैं, तब से कन्नौज का नाम खराब हो गया। उनके संरक्षण में गरीबों की जमीनों पर कब्जा शुरू हो गया। उन्हें टुकड़े-टुकड़े की धमकी देने वाले लोग दलितों की जमीनों पर खुलेआम कब्जा कर रहे हैं। कई पीड़ित लोगों ने अधिकारियों से शिकायत की हैं, लेकिन अधिकारी अखिलेश यादव से डर रहे हैं। इससे कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। डीएम से जमीनों पर कब्जे के मामलों में उन्होंने कार्रवाई की मांग की है।

इसे भी पढ़ें: फिरोजाबाद में महिला को तमंचा दिखा सामूहिक दुष्कर्म, मायावती ने बोली- घटनाओं को रोक पाने में सरकार विफल

इसे भी पढ़ें: Kannauj Case: नवाब सिंह यादव को बचाने मीडिया में आई पीड़िता की बुआ, खुद बताया- ‘उस रात’ क्या हुआ था?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर