Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kannauj Case: कन्नौज कांड में नया खुलासा, दुष्कर्म के बाद 24 घंटे में लखपति बनी बुआ; बैंक खाते में आए लाखों रुपये

कन्नौज दुष्कर्म केस पूरे उत्तर प्रदेश में इन दिनों चर्चा में बना हुई है। अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है कि मामले के 24 घंटे के भीतर ही बुआ के खातों में लाखों रुपये आ गए। यह रुपये पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव को बचाने के लिए उनके सहयोगियों द्वारा भेजे गए हैं। पुलिस पीड़िता की बुआ के सभी बैंक खातों की डिटेल खंगालेगी।

By amit kuswaha Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 15 Aug 2024 03:02 PM (IST)
Hero Image
दुष्कर्म के बाद 24 घंटे में लखपति बनी बुआ, खातों में भेजी नकदी

जागरण संवाददाता, कन्नौज। सगी भतीजी के साथ पूर्व ब्लाक प्रमुख के दुष्कर्म करने में सहयोगी रही बुआ 24 घंटे में लखपति बन गईं। पूर्व ब्लाक प्रमुख को बचाने के लिए उसके करीबियों ने फरार चल रही बुआ के खातों में समझौता कराने के लिए लाखों रुपये भेजे।

पुलिस ने अब आरोपित बुआ के आधार कार्ड से उसके खातों को डिटेल खंगालेगी। स्वतंत्रता दिवस के अवकाश पर बैंक बंद रहने से पुलिस अब 16 अगस्त को बैंकों से संपर्क करेगी। इससे रुपये भेजने वाले पूर्व ब्लाक प्रमुख की मुश्किलें बढ़ना तय है।

पीड़िता की बुआ को भी पुलिस ने बनाया आरोपी

पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव ने रविवार की रात अपने चौधरी चंदन सिंह महाविद्यालय में 15 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म किया था। इस दौरान किशोरी की बुआ मौजूद थी। पुलिस ने बुआ को दुष्कर्म में सहयोग करने पर बुधवार को आरोपी बनाया।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस को जानकारी मिली है कि वारदात के बाद सोमवार की सुबह से मंगलवार सुबह तक उसके खाते में कई लोगों ने लाखों रुपये भेजे हैं। समझौता कराकर पूर्व ब्लॉक प्रमुख बचाने के लिए उसके करीब कोल्ड मालिक, ठेकेदार और कुछ अन्य कारोबारियों ने बुआ के खातों में भुगतान किया है।

सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बताया कि आरोपित फरार महिला का आधार कार्ड मिला है। इससे अब बैकों से उसके खातों की डिटेल निकलवाई जाएगी। अवकाश के कारण 16 अगस्त को बैंकों से संपर्क किया जाएगा। समझौते के नाम पर अगर रुपये भेजे गए हैं, तो रुपये भेजने वाले लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने 30 करीबियों को किया तलब

पूर्व ब्लाक प्रमुख के दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने गंभीरता से जांच शुरू की है। आरोपित पूर्व ब्लाक प्रमुख के 30 करीबियों को तलब करते हुए पुलिस ने बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है। कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश शर्मा ने बताया कि जिन लोगों को बुलाया गया है अभी तक कोई नहीं आया है। हर बिंदु पर जांच-पड़ताल की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: फिरोजाबाद में महिला को तमंचा दिखा सामूहिक दुष्कर्म, मायावती ने बोली- घटनाओं को रोक पाने में सरकार विफल

इसे भी पढ़ें: कन्नौज दुष्कर्म के आरोपी से जेल में मुलाकात करने पहुंची समर्थकों की भीड़, जेल में बढ़ाई गई सुरक्षा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर