Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kannauj Case: नवाब सिंह यादव को बचाने मीडिया में आई पीड़िता की बुआ, खुद बताया- ‘उस रात’ क्या हुआ था?

उत्तर प्रदेश का बहुचर्चित कन्नौज दुष्कर्म मामले में नया मोड़ आ गया है। पीड़िता की बुआ ने मीडिया में आकर जेल भेजे गए नवाब सिंह यादव के बचाव किया और सपा नेताओं पर फंसाने का आरोप लगाया। पीड़िता के बुआ ने दावा किया कि वह नवाब सिंह यादव को आठ-नौ सालों से जानती है। नवाब सिंह यादव को फंसाने में सपा के कई बड़े नेता शामिल हैं।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 13 Aug 2024 11:28 PM (IST)
Hero Image
पीड़िता के साथ उसकी बुआ भी मौके पर मौजूद थी। वीडियो ग्रैब

जागरण संवाददाता, कन्नौज। किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास के आरोप में जेल भेजे गए पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव के मामले में नया मोड़ सामने आया है। घटनास्थल पर मौजूद पीड़िता की बुआ ने पत्रकार वार्ता में सपा पार्टी के बड़े नेताओं पर नवाब सिंह यादव को फंसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने समय आने पर सभी के नामों का राजफाश करने की बात कही।

मौके पर मौजूद थी बुआ

तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी ने रविवार की देर रात 112 पर फोन कर चौधरी चंदन सिंह महाविद्यालय में पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह के ऊपर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने नवाब सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया था। पीड़िता के साथ उसकी बुआ भी मौके पर मौजूद थी। 

बुआ ने कहा कि नवाब सिंह यादव को फंसाने में सपा के कई बड़े नेता शामिल हैं। कहा कि समय आने पर वह इसमें शामिल सभी के नामों का राजफाश करेंगी। बुआ ने आरोप लगाकर कहा कि लड़की जो बता रही पुलिस वह नहीं कर रही है।

आठ से नौ साल से जानती है बुआ

बुआ ने बताया कि 11 अगस्त की रात वह भतीजी के साथ लखनऊ से आ रही थी। रात के करीब साढ़े 10 बजे थे। नवाब सिंह की मां का देहांत हो गया था, इसलिए उनसे मिल नहीं पाई थीं। उनसे मिलने के लिए डिग्री कॉलेज गई थी। फोन पर उन्होंने कहा था कि वह अपनी गाड़ी से हमको घर छुड़वा देंगे। बताया कि वह नवाब सिंह यादव को करीब आठ-नौ सालों से जानती है और उनसे बात भी होती है।

मम्मी से बात करने की बात कहकर फोन ले गई थी भतीजी

पीड़िता की बुआ ने बताया कि रात होने की वजह से वह भतीजी को साथ ले गई थी। वह बाथरूम में हाथ-पैर धुलने चली गई थी। वापस आने पर भतीजी रो रही थी। जब उससे रोने की वजह पूछी तो उसने बताया कि उसके साथ छेड़छाड़ की और टॉप उतार दिया, जिस पर उसने भतीजी को शांत कराया। 

कहा कि भतीजी मां से बात करने की बात कहकर उनका मोबाइल फोन ले गई थी। उसने पुलिस को कैसे फोन किया वह नहीं जानती है। वह बैठकर बात कर रही थी, तभी पुलिस आ गई।

चार माह पहले कुछ नेताओं ने की थी बात

बुआ ने कहा कि नवाब सिंह यादव को फंसाने में सपा के कई बड़े नेता शामिल हैं। जिले के बड़े नेताओं से करीब चार माह पहले बात हुई थी। हालांकि, क्या बात हुई इस पर कोई जवाब नहीं दिया। समय आने पर नाम बताने की बात कहकर चुप्पी साध ली।

यह भी पढ़ें: किसका है नवाब… अखिलेश यादव से भाजपा ने मांगा जवाब, कहा- मुस्लिम का दिया साथ, हिंदू से सपा झाड़ रही पल्ला

यह भी पढ़ें: Kannauj News: अखिलेश यादव के करीबी रहे सपा नेता नवाब सिंह गिरफ्तार, किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर