Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP: अश्लील हरकत कर ट्रेन में यात्रियों से जबरन वसूली कर रहे थे किन्नर, RPF ने मारा छापा तो मच गई भगदड़

कानपुर अनवरगंज-कासगंज रेल मार्ग पर बीते कई दिनों से यात्रियों से अश्लील हरकतें कर किन्नर गिरोह रुपयों की वसूली कर रहा। मंगलवार की रात करीब 10 बजे कन्नौज रेलवे स्टेशन पर कालिंदी ट्रेन के पहुंचते ही आरपीएफ की टीम ने छापेमारी करते हुए चेकिंग शुरू कर दी। आरपीएफ को देखकर कई किन्नर ट्रेन से कूदकर भाग निकले। इस दौरान टीम ने औरैया निवासी किन्नर सलमा को गिरफ्तार कर लिया।

By Nitesh SrivastavaEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Wed, 11 Oct 2023 03:00 PM (IST)
Hero Image
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। जागरण

जागरण संवाददाता, कन्नौज। कालिंदी ट्रेन में अश्लीलता कर यात्रियों से अवैध वसूली करने वाले किन्नर गिरोह की तलाश में आरपीएफ ने छापा मारा। आरपीएफ को देखकर कई किन्नर ट्रेन से कूदकर भाग निकले। इस दौरान आरपीएफ एक किन्नर को गिरफ्तार कर लिया।। गिरफ्त में आए किन्नर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

कानपुर अनवरगंज-कासगंज रेल मार्ग पर बीते कई दिनों से यात्रियों से अश्लील हरकतें कर किन्नर गिरोह रुपयों की वसूली कर रहा। मंगलवार की रात करीब 10 बजे कानपुर से कन्नौज रेलवे स्टेशन पर कालिंदी ट्रेन के पहुंचते ही आरपीएफ थाना प्रभारी ओपी मीना ने टीम के साथ छापेमारी करते हुए चेकिंग शुरू कर दी।

आरपीएफ को देखकर कई किन्नर ट्रेन से कूदकर भाग निकले। इस दौरान टीम ने औरैया जनपद के थाना अजीतमल के विद्याधरनगर बाबतपुर निवासी किन्नर सलमा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित सलमा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: ट्रेनों में किन्नरों का दहशत, यात्रियों से जबरिया वसूली को लेकर RPF ने प्रतिनिधियों से की चर्चा

यह भी पढ़ें: ट्रेनों में वसूली करते नहीं दिखेंगे किन्नर, रेलवे ने जारी किया फरमान

आरपीएफ थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रेनों में यात्रियों से वसूली करने व उन्हें तंग करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। त्योहारों को देखते हुए यात्रियों की सुरक्षा और सुविधाओं को लेकर आरपीएफ ने चेकिंग अभियान भी शुरू किया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें