Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: बेटे की मौत का मुकदमा दर्ज कराने को भटक रहे स्वजन, सीओ ऑफिस के बाहर बैठकर ही रोने लगे पिता

चार सितंबर 2023 को संदीप मरणासन्न हालत में मां अन्नपूर्णा मंदिर के पास लावारिस हालत में फुटपाथ पर मिला। दारोगा सुप्रिया गुप्ता ने उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। वहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पहले अंतिम संस्कार करने के लिए टरका दिया था और अब मुकदमा दर्ज करने को तैयार नहीं। इससे पीड़ित मां-पिता व भाई भटक रहे

By amit kuswaha Edited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 02 Feb 2024 01:35 PM (IST)
Hero Image
UP News: बेटे की मौत का मुकदमा दर्ज कराने को भटक रहे स्वजन

संवाद सहयोगी, कन्नौज। बेटे की मौत हो गई थी। पुलिस ने पहले अंतिम संस्कार करने के लिए टरका दिया था और अब मुकदमा दर्ज करने को तैयार नहीं। इससे पीड़ित मां-पिता व भाई भटक रहे। न्याय की उम्मीद लेकर अफसरों की चौखट पर जाते हैं, लेकिन उनको सुनने वाला कोई नहीं मिलता। इससे परेशान होकर पीड़ित ने मुख्यमंत्री के दरबार जाने की बात कही।

गुरुवार को शाहजहांपुर के अल्लाहगंज थाना क्षेत्र के साहबगंज निवासी रामसागर अपनी पत्नी श्रीदेवी व बेटे देव कुमार के साथ कोतवाली पहुंचे। वहां पर पुलिस ने तीनों लोगों को अनसुना कर दिया और फटकार लगाकर भगा दिया। इसके बाद पीड़ित सीओ कार्यालय पहुंचे।

सीओ कार्यालय के बाहर बैठकर रोने लगा था पीड़ित

सीओ डा. प्रियंका बाजपेई ने बातचीत की और कहा कि विसरा की रिपोर्ट अभी नहीं आई। रिपोर्ट आने पर आगे कार्रवाई करेंगे। तभी पीड़ित मायूस होकर सीओ कार्यालय के बाद बैठकर रोने लगा। आसपास के कुछ लोग भी खड़े होकर पूछने लगे। इस पर रामसागर ने बताया कि करीब 28 वर्षीय बेटा संदीप वर्मा का प्रेम प्रसंग तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला के साथ हो गया था।

दोनों शादी करने को तैयार थे। महिला को उसके पहले पति ने बेघर कर दिया था। इसको लेकर महिला ने संदीप के मोबाइल पर बात कर अपने पास तिर्वा बुलाया था। तिर्वा में किराए के मकान में रहती थी। 31 अगस्त 2023 को महिला ने संदीप को बुलाया था। तीन दिन तक दोनों साथ में रहे। चार सितंबर 2023 को संदीप मरणासन्न हालत में मां अन्नपूर्णा मंदिर के पास लावारिस हालत में फुटपाथ पर मिला।

दारोगा सुप्रिया गुप्ता ने उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। वहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस की सूचना पर मेडिकल कालेज आए थे। उस समय तहरीर दी तो पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार करने के बाद कार्रवाई का भरोसा देकर लौटा दिया था। अब पुलिस मुकदमा दर्ज करने को तैयार नहीं है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि संदीप ने जहर खाकर खुदकशी कर ली थी। इससे मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर