Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UPPCL: बकाया वसूल करने पहुंची बिजली विभाग की टीम ने काट दिया कनेक्शन, ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

UPPCL बिजली बिल वसूली के लिए गई टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। ग्रामीणों ने बिजली कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पीड़ित लाइनमैन ने चार नामजद और 15 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सीओ कमलेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा। जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

By Gopal Tiwari Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 08 Sep 2024 12:17 PM (IST)
Hero Image
डंडे से बिजली विभाग के कर्मचारी को पीटता ग्रामीण

जागरण संवाददाता, कन्नौज। उपभोक्ताओं से बकाया बिली वसूलने पहुंची बिजली विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ा कर डंडों से कर्मचारियों की पिटाई की। बिजली टीम पर हुए हमले का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित हुआ। पीड़ित लाइनमैन ने चार नामजद और 15 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जसपुरापुर सरैया उपकेंद्र के अवर अभियंता राजेश कुमार मौर्या के निर्देश पर आउटसोर्स पर तैनात लाइनमैन अंकित सिंह, शिवराम कृष्ण सैनी, सचिन सैनी, एहसान, फिरोज, रामबाबू और अलीम मक्कापुरवा गांव में शनिवार सुबह करीब 11 बजे बकायेदार उपभोक्ताओं से बिल वसूलने पहुंचे। एक उपभोक्ता का कनेक्शन काटने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। इसके बाद उपभोक्ता ने ग्रामीणों के साथ डंडे लेकर टीम पर हमला कर दिया। आरोपितों ने दौड़ा-दौड़ा कर कर्मचारियों की पिटाई कर दी।

चार नामजद व 15 के खिलाफ तहरीर

इस दौरान कर्मचारियों ने हमले का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित कर दिया। हमलावरों से किसी तरह बचकर गांव से भागकर कर्मचारी उपकेंद्र पहुंचे। पीड़ित लाइनमैन अंकित कुमार ने सदर कोतवाली में चार नामजद और 15 ग्रामीणों के खिलाफ तहरीर दी है।

पीड़ित कर्मचारी रामबाबू ने बताया कि वह लोग बकाया बिल वसूली के लिए गांव गए थे। इस दौरान लोगों ने हमला कर दिया। सीओ कमलेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा। जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में बनेगा धनुष के आकार का ब्रिज, 22.86 करोड़ होगी लागत; आठ माह में पूरा हो जाएगा निर्माण

इसे भी पढ़ें: एक्शन में आईं IPS चारू निगम, लापरवाही के आरोप में थाना प्रभारी को किया लाइन हाजिर