Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सैलून संचालक ने थूक लगाकर किया मसाज, वीडियो वायरल होने पर पुलिस पकड़कर ले गई थाने

सोशल मीडिया पर एक सैलून संचालक का वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसमें वह ग्राहक को थूक लगाकर मसाज करता दिख रहा है। वायरल वीडियो की जांच हुई तो पाया गया कि सैलून संचालक यूपी के कन्नौज जिले के तालग्राम क्षेत्र का है। वीडियो उसने अपनी दुकान में ही बनाया था। लोगों की आपत्ति और शिकायत के बाद पुलिस ने सैलून संचालक को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 07 Aug 2024 08:21 PM (IST)
Hero Image
मसाज के दौरान मुंह से थुक निकालता यूसुफ। वीडियो ग्रैब

संवाद सूत्र, तालग्राम/कन्नौज। थूक लगाकर ग्राहकों की मसाज करते सैलून संचालक का वीडियो वायरल हुआ। इससे हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों और स्थानीय लोगों ने आक्रोश जताया। पुलिस ने सैलून संचालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया।

यह है पूरा मामला

तालग्राम कस्बा के छिबरामऊ बस स्टॉप पर जेरकिला निवासी मोहम्मद यूनुस सलमानी और बोरा खोखे में हेयर कटिंग की दुकान है। बुधवार को सोशल मीडिया पर उसकी दुकान का एक वायरल हुआ। इसमें एक ग्राहक आंखे बंद किए हुए है। युनूस थूक से चेहरे की मसाज कर रहा है। यह वीडियो युनूस ने अपने मोबाइल से बनाया था। 

वीडियो वायरल होते ही स्थानीय लोग भड़क गए। मामले की जानकारी मिलने पर हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष आशू तिवारी ने आक्रोश जताया। विश्व हिंदू परिषद के विभाग सहमंत्री पंकज मिश्रा ने पदाधिकारियों के साथ एसपी अमित कुमार आनंद से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की। 

दारोगा दिनेश चंद्र ने तालग्राम थाने में आरोपी युनूस के खिलाफ थूक लगाकर मसाज करने का वीडियो वायरल कर लोगों की भावनाओं को आहत करने की रिपोर्ट दर्ज कराई। 

पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ और मामले की छानबीन के बाद उसे जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें: वाराणसी में फिर हादसा, भराभराकर गिरी मकान की सीढ़ी; 11 लोग फंसे

यह भी पढ़ें: UP News: पति के चंगुल से बची तो दरिंदों ने बनाया शिकार, एनकाउंटर में पकड़ा गया सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर