Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रात में युवती के पास आया चालक; लाइट बंद कर Sleeper Bus में ही करने लगा छेड़खानी- लड़की की सूझबूझ से हुआ गिरफ्तार

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक स्लीपर बस के चालक ने चलती बस में लखनऊ की एक युवती से छेड़खानी की । पीड़िता ने डायल 112 पुलिस को शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने बस को रोककर चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर चालक के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है ।

By amit kuswaha Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 02 Oct 2024 05:35 PM (IST)
Hero Image
स्लीपर बस में लखनऊ की युवती से चालक ने की छेड़खानी - प्रतीकात्मक तस्वीर।

संवाद सूत्र, सौरिख। दिल्ली से लखनऊ जाते समय स्लीपर बस के चालक ने चलती बस में लखनऊ की युवती से छेड़खानी की। इससे परेशान युवती ने डायल 112 पुलिस से शिकायत की। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सौरिख टोल प्लाजा पर पुलिस ने बस को रुकवा लिया। इसके बाद चालक को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने चालक के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कर पूछताछ शुरू की है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सोमवार रात करीब एक बजे दिल्ली से वैशाली ट्रैवल्स हाजीपुर की स्लीपर बस बिहार सवारियों को लेकर जा रही थी। बस में लखनऊ निवासी 22 वर्षीय युवती भी दिल्ली से अपने घर आने के लिए बैठी थी। बस का मुख्य चालक गोंडा निवासी रिजवान बस चला रहा था। इटावा के पास रिजवान ने दूसरे सहायक चालक को बस दे दी और वह खुद युवती के पास वाली सीट पर बैठ गया।

युवती ने किया विरोध

बस में सवार सवारियों के सो जाने पर लाइट बंद कर वह युवती से छेड़खानी करने लगा। युवती ने विरोध भी किया, लेकिन वह नहीं माना। इससे युवती ने डायल 112 को फोन कर इसकी शिकायत की। इससे पुलिस ने पहुंच कर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सौरिख टोला प्लाजा के पास बस को रुकवा लिया। इस दौरान चालक रिजवान को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के साथ पीड़िता सौरिख थाने पहुंची और चालक के खिलाफ तहरीर देते हुए मामला दर्ज कराया। सुबह करीब पांच बजे लखनऊ से पीड़िता के स्वजन भी थाने पहुंच गए और घटना की जानकारी की। थाना प्रभारी निरीक्षक दिग्विजय सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर चालक रिजवान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। चालक से पूछताछ की जा रही है। बस मालिक को भी बुलाया गया है। वहीं पीड़िता दिल्ली की निजी कंपनी में नौकरी करती है। वहीं स्वजन के साथ अपने घर चली गई।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें