Move to Jagran APP

Kannauj: पति से कहासुनी के बाद पत्नी की मौत, फंदे से लटका मिला शव; दहेज के ल‍िए हत्‍या का आरोप

सदर कोतवाली के कासिमपुर निवासी रामकुमार ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पुत्री बबली की शादी वर्ष 2018 में कुसुमखोर चौकी क्षेत्र के राजापुर गांव निवासी सुधीर के साथ धूमधाम से की थी। सोमवार की रात बबली की मौत हो गई। जब वह पहुंचा तो उसका शव बेड पर पड़ा था। मायके वालों ने दहेज के ल‍िए हत्‍या करने का आरोप लगाया है।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Tue, 28 Nov 2023 05:43 PM (IST)
Hero Image
पति से हुए झगड़े के बाद पत्नी ने फंदा लगाकर दी जान।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, कन्नौज। किसी बात को लेकर पति से हुए झगड़े के बाद पत्नी ने फंदा लगाकर जान दे दी। उसका शव फंदे से लटका देख ससुरालीजन ने शोर मचाते हुए आस पड़ोस के लोगों को बुलाया। घटना पता लगने पर मायके पक्ष पहुंच गया। बेटी की मौत हो हत्या बताते हुए पिता ने ससुरालीजन पर आरोप लगाया। कहा कि बाइक और गले की चेन न देने की वजह से उसकी पुत्री को मार डाला गया। जब वह पहुंचे तो शव कमरे के बेड पर पड़ा था। पुलिस ने पति से पूछताछ की तो उसने बताया कि मामूली बात के बाद कहासुनी हुई थी। गुस्से में पत्नी ने फंदा लगा लिया।

2018 में हुई थी शादी   

सदर कोतवाली के कासिमपुर निवासी रामकुमार ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पुत्री बबली की शादी वर्ष 2018 में कुसुमखोर चौकी क्षेत्र के राजापुर गांव निवासी सुधीर के साथ धूमधाम से की थी। सोमवार की रात बबली की मौत हो गई। जब वह पहुंचा तो उसका शव बेड पर पड़ा था। आशंका जताते हुए कहा कि दहेज की मांग पूरी न होने की वजह से ससुरालीजन ने बेटी को जान से मार डाला।

यह भी पढ़ें: Kannauj News: कन्‍नौज में ससुराल वालों की पिटाई से हुआ प्रसव, जच्चा-बच्चा की मौत, दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

पत‍ि ने कहा- गलत हैं आरोप

वहीं, पत्नी की मौत पर सुधीर ने कहा कि लगाए जा रहे आरोप गलत है। इसका कोई आधार नहीं है। पत्नी से कहासुनी हुई थी। उसने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। प्रभारी निरीक्षक विष्णुकांत तिवारी ने बताया कि मामला संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सही वजह पता लगेगी। मायके पक्ष की ओर से लगाए जाने वाले आरोपों को ध्यान में रखते हुए जांच कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें: UP News: बैंक लोन और बिजली बिल के बोझ तले दबे किसान ने लगाई फांसी, पर‍िवार में मचा कोहराम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें