Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मूक बधिर है थूक लगाकर मसाज करने वाला यूसुफ, पुलिस ने गिरफ्तार कर छोड़ दिया था, एसपी बोले- होगी जांच

सोशल मीडिया पर वायरल थूक लगाकर मसाज करने वाले सैलून संचालक यूसुफ को एक ग्राहक की शिकायत पर पुलिस पहले भी गिरफ्तार कर चुकी थी लेकिन उसके मूक बधिर होने और माफी मांगने पर छोड़ दिया गया था। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दोबारा गिरफ्तार किया और कार्रवाई करते हुए जेल भेजा है। कोर्ट में पेश करने के दौरान उसके संकेतों को ट्रांसलेट करवाया गया था।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 09 Aug 2024 08:14 PM (IST)
Hero Image
पुलिस गिरफ्त में आरोपी सैलून संचालक यूसुफ। जागरण

संवाद सूत्र, तालग्राम/कन्नौज। थूक लगाकर मसाज करने वाले सैलून संचालक को पुलिस ने जेल भेज दिया। नगर में चर्चा है कि थूक लगाकर मसाज करने की शिकायत पर पुलिस ने उसे दस दिन पूर्व गिरफ्तार किया था, लेकिन माफी मांगने पर पुलिस ने उसे छोड़ दिया था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया।

यह है पूरा मामला

बुधवार को सोशल मीडिया पर तालग्राम के जेरकिला निवासी युसूफ सलमानी उर्फ बोरा का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह ग्राहक के थूक लगाकर मसाज कर रहा था। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। युसूफ मूक बधिर है। इससे गुरुवार को एक शिक्षक को बुलाकर कोर्ट में उसके संकेतों से ट्रांसलेट कराया। इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। 

कस्बा के लोगों में चर्चा है कि करीब 10 दिन पूर्व एक ग्राहक ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया था कि युसूफ ने थूक लगाकर उसकी मसाज की है। 

पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था, लेकिन पुलिस के पास वीडियो न होने पर उसने माफी मांगी थी। पुलिस ने निशक्तजन होने के कारण उसे छोड़ दिया था। बुधवार को वीडियो वायरल होने पर उसे गिरफ्तार किया गया। 

एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि पहले युसूफ की गिरफ्तारी की जानकारी नहीं मिली है। मामले की जानकारी कर जांच कराई जाएगी।

सैलून दुकानों में पसरा है सन्नाटा

सैलून कर्मी द्वारा थूक कर मसाज करने का वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को नगर की अधिकांश सैलून बंद रहे। कुछ खुली दुकानों को देखकर लोग दाढ़ी और कटिंग कराते दिखे, लेकिन सैलून कर्मियों को शक की निगाह से देखते रहे।

यह भी पढ़ें: सैलून संचालक ने थूक लगाकर किया मसाज, वीडियो वायरल होने पर पुलिस पकड़कर ले गई थाने

यह भी पढ़ें: कन्नौज में सैलून संचालक ने थूक लगाकर किया मसाज, वीडियो वायरल होने पर प्रशासन ने बुलडोजर से तुड़वाई गुमटी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर