Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur: फूलबाग में सड़क के किनारे खड़ी कारों में आग लगी, धू-धूकर जली 11 कारें; करोड़ों की संपत्ति पल भर में हुई राख

फीलखाना थाना में स्थान न होने की वजह से विभिन्न मुकदमों में केस प्रापर्टी के रूप में सीज की गईं गाड़ियों को फूलबाग में सुलभ शौचालय के बाहर खड़ा किया जाता है। यहां पर थाने की फूलबाग चौकी भी है। रात को एक कार में आग लग गई। उधर से गुजर रहे भाजपा नेता नवीन भाटिया ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। जब तक पुलिस और आग बुझाने के लिए...

By gaurav dixit Edited By: riya.pandey Updated: Mon, 05 Feb 2024 08:00 AM (IST)
Hero Image
फूलबाग में सड़क के किनारे खड़ी कारों में आग लगी

जागरण संवाददाता, कानपुर। Fire In Kanpur: फूलबाग में सुलभ शौचालय के बगल में खड़ी कारों में शनिवार देर रात अचानक आग लग गई। हादसे में 11 कार और एक ई-रिक्शा जल गए। सभी गाड़ियां फीलखाना पुलिस की अभिरक्षा में थी, जिन्हें विभिन्न मामलों में केस प्रापर्टी के रूप से सीज किया गया था।

अग्निकांड की यह घटना शनिवार रात एक बजे की है। फीलखाना थाना में स्थान न होने की वजह से विभिन्न मुकदमों में केस प्रापर्टी के रूप में सीज की गईं गाड़ियों को फूलबाग में सुलभ शौचालय के बाहर खड़ा किया जाता है। यहां पर थाने की फूलबाग चौकी भी है।

एक के बाद एक जली कारें

रात को एक कार में आग लग गई। उधर से गुजर रहे भाजपा नेता नवीन भाटिया ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। उस वक्त केवल एक कार में आग लगी थी। जब तक पुलिस और आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड घटनास्थल तक पहुंचती, तेज हवा चलने से आग ने दूसरी गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। एक के बाद एक मौके पर खड़ी सभी 11 कार व ई-रिक्शा को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। अग्निशमन विभाग की टीम ने आग बुझाई लेकिन एक कार को छोड़ शेष पूरी तरह से जल चुकी थीं।

इंस्पेक्टर फीलखाना सुनील कुमार सिंह ने बताया कि थाने में स्थान न होने की वजह से कारें व ई-रिक्शा यहां खड़ा किया गया था। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सभी गाड़ियां जल गई हैं। पुलिस ने मामले में तस्करा डाला है।

यह भी पढ़ें: Road Accident : एक्सप्रेसवे पर धू-धूकर जली स्लीपर बस, 13 यात्री झुलसे- बालाजी दर्शन को किराये की बस से जा रहे थे राजस्थान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें