Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रयागराज में शिक्षक को हनीट्रैप में फंसाकर ले गई कार, फिर ब्लैकमेल कर मांगे 5 लाख; युवती समेत तीन गिरफ्तार

यूपी के कानपुर जिले में एक हनीट्रैप का मामला सामने आया है। यहां की एक महिला और उसके दो साथियों ने प्रयागराज जिले में एक शिक्षक को फंसाकर उसकी कार लेकर शहर चले आए। इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी। नई दिल्ली के उत्तम नगर निवासी शिक्षक प्रयागराज में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कराने वाली कोचिंग में पढ़ाते हैं।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Mon, 16 Sep 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
हनी ट्रैप में फंसाकर कार उड़ाई फिर मांगे पांच लाख (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, कानपुर। नई दिल्ली के उत्तम नगर निवासी शिक्षक प्रयागराज में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कराने वाली कोचिंग में पढ़ाते हैं। उन्हें 11 सितंबर को नैंसी खान नाम की युवती का फोन आया और उसने पढ़ाई के संबंध में जानकारी के लिए बुलाया।

रास्ते में मिलने के बाद वह उन्हें होटल ले गई, जहां बातों में उलझाकर बाहर निकली और उनकी एक्सयूवी कार ले गई और गिरोह के दो साथी संजोग और सौरभ के साथ कानपुर आ गई। यहां उसने शिक्षक को ब्लैकमेल कर पांच लाख मांगे।

यह भी पढ़ें- कानपुर में भौंती से विजय नगर तक फोरलेन होगी सड़क, प्रवेश द्वार का भी होगा सुंदरीकरण

रुपये न मिलने पर दुष्कर्म का मुकदमा कराने की धमकी

नैंसी ने कहा कि होटल में उसने एंट्री कराई है। रुपये नहीं मिले तो दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराएंगे और बदनाम कर देंगे। पीड़ित पांच लाख रुपये लेकर बुलाये गए स्थान पर शहर आया। सूचना मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- UPPCL: अब केस्को कर्मी भी देंगे बिजली खर्च का हिसाब-किताब, अफसरों-कर्मियों के घर लगेंगे स्मार्ट मीटर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर