Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कानपुर में भीषण हादसा, ट्राला और पिकअप की भिड़ंत के बाद लगी आग; चालक-क्लीनर की जलकर मौत

कानपुर में रविवार सुबह ट्राला और पिकअप की आमने सामने जोरदार भिंड़त हो गई। हादसे के बाद पिकअप में आग लग गई और केबिन में फंसे चालक और क्लीनर की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं ट्राला का चालक मौके से भाग निकला। करीब 30 मिनट बाद जानकारी पर पहुंची पुलिस ने दमकल की मदद से आग बुझाकर चालक व क्लीनर अस्थियों को बटोरा।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Sun, 23 Jun 2024 09:30 AM (IST)
Hero Image
ट्राला और पिकअप की आमने-सामने हुई जोरदार भिंड़त के बाद लगी आग।

संवाद सहयोगी, बिधनू। कानपुर के ब‍िधनू में शंभुआ आरओबी पर रविवार सुबह करीब चार बजे ट्राला और पिकअप की आमने सामने जोरदार भिंड़त हो गई। भिड़ंत के बाद पिकअप में आग लगने से केबिन में फंसे चालक और क्लीनर की जलकर मौत हो गई। वहीं, ट्राला का चालक मौके से भाग निकला। पिकअप की आग ने ट्राला के केबिन को भी जला दिया। करीब 30 मिनट बाद जानकारी पर पहुंची पुलिस ने दमकल की। मदद से आग बुझाकर चालक व क्लीनर अस्थियों को बटोरा पुलिस दोनों के शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है।

घाटमपुर की ओर से एक पिकअप सवार चालक-क्लीनर नौबस्ता की ओर जा रहे थे। शंभुआ आरओबी पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ईंट लदे ट्राला ट्रक की पिकअप से आमने-सामने जोरदार भिंड़त हो गई। भिड़ंत के बाद पिकअप के बोनट में आग लग गई। घटना के बाद ट्राला का चालक तो मौके से भाग निकला, लेकिन पिकअप सवार चालक -क्लीनर अधिक घायल होने की वजह से केबिन में फंस गए। देखते ही देखते आग ने पिकअप समेत चालक-क्लीनर की जलकर मौत हो गई।

चालक-क्‍लीनर के शव जलकर हुए राख

आग ने ट्राला के केबिन को चपेट में लेकर जला दिया। घटना के 30 मिनट बाद राहगीरों के द्वारा पुलिस को सूचना मिली। पुलिस बे घाटमपुर फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलाकर आग की बुझाया। जबतक आग शांत हुई तबतक चालक-क्लीनर के शव जलकर राख हो गए। पुलिस ने दोनों की अस्थियों को बटोरकर पॉलिथि‍न में भरा। पिकअप में फलों की कैरेट लदी होने की वजह से चालक-क्लीनर के किसी मंडी जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। पिकअप में रखे करीब 20 हजार की नगदी जली मिली है।

नहीं हो सकी शवों की शि‍नाख्‍त 

पिकअप की नंबर प्लेट व कागज जलने की वजह से पुलिस अभी तक शिनाख्त नहीं कर सकी। घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना के दस मिनट के अंदर पुलिस पहुंच गई थी। आग विकराल रूप लिए हुए थे। दमकल को बुलाकर आग को तुरंत बुझाया गया, लेकिन तबतक चालक-क्लीनर जल चुके थे। नंबर के आधार पर पिकअप मध्यप्रदेश की है। पिकअप मालिक फोन नहीं उठा रहा है। शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kanpur News: 40 वर्ष पुराना चितवन का हरा पेड़ काटा, कटर के साथ युवक गिरफ्तार; नियमों की अनदेखी पर की जाएगी कार्रवाई

यह भी पढ़ें: Kanpur News: जाजमऊ आगजनी मामले में सपा विधायक की पत्नी की बढ़ेंगी मुश्किलें, हमराज से जुड़े मामले की जांच में सामने आए कई राज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें