Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाजपा में विशेष सदस्यता अभियान खत्म होते ही दावेदार पहुंचे लखनऊ, उपचुनाव के लिए कर रहे दावेदारी

सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के टिकट के दावेदारों ने विशेष सदस्यता अभियान खत्म होते ही लखनऊ का रुख कर लिया है। पार्टी ने नेताओं को चेतावनी दी थी कि अभियान के दौरान प्रदेश कार्यालय में दिखने पर कार्रवाई की जाएगी। अब सभी नेता लखनऊ पहुंचकर पार्टी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। साथ ही विधानसभा सीट पर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं।

By rajeev saxena Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 19 Sep 2024 08:07 AM (IST)
Hero Image
भाजपा में विशेष सदस्यता अभियान खत्म होते ही दावेदार पहुंचे लखनऊ

जागरण संवाददाता, कानपुर। विशेष सदस्यता अभियान खत्म होते ही सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के टिकट के दावेदार लखनऊ दौड़ पड़े। पार्टी ने नेताओं को चेता दिया था कि 11 से 17 सितंबर तक विशेष सदस्यता अभियान के बीच कोई प्रदेश कार्यालय में दिखा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा ने 11 से 17 सितंबर तक विशेष सदस्यता अभियान चलाया। इस अभियान की शुरुआत में ही नेताओं को बता दिया गया था कि इस दौरान कोई बैठक नहीं की जाएगी। सभी पूरी तरह सदस्यता के काम में लगेंगे। टिकट के लिए प्रदेश कार्यालय के चक्कर काट रहे नेताओं को भी साफ कर दिया गया था कि इस दौरान कोई वहां भी न दिखे।

लखनऊ पहुंचे नेता

किसी तरह खुद को एक सप्ताह तक रोके रहे नेता, 17 सितंबर के पूरा होते ही बुधवार को लखनऊ पहुंच गए। अब गुरुवार को फिर सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी सुरेश खन्ना और सह प्रभारी नितिन अग्रवाल नवीन मार्केट स्थित उत्तर जिला कार्यालय में शक्ति केंद्र प्रवासी और बूथ के प्रवासियों के साथ बैठक कर निचले स्तर की उनकी रिपोर्ट को जानेंगे।

इसे भी पढ़ें: कानपुर में तस्करों ने फैलाई सनसनी, गांजा तस्करी के विवाद में फायरिंग और बमबाजी; इलाके में दहशत का माहौल

इसे भी पढ़ें: UP News: इटावा-ग्वालियर रूट पर धंसे ट्रैक से निकली पैसेंजर ट्रेन, हो सकता था बड़ा हादसा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर