Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कानपुर में दिल दहला देने वाली वारदात, कार समेत युवक को जिंदा जलाने का प्रयास; पेट्रोल डालकर लगाई आग

कानपुर में दिल दहला देने वाली घटना में एक युवक को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। आरोपितों ने पहले कार के पहिये पंचर किए और फिर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। युवक ने कार के अंदर से ही स्वजन और पुलिस को सूचना दी। आरोपितों के भाग जाने के बाद युवक गंभीर रूप से झुलसा हुआ कार से बाहर निकला।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 01 Oct 2024 10:10 AM (IST)
Hero Image
युवक को जिंदा जलाने का प्रयास (फोटो -जागरण)

संवाद सहयोगी, बिधनू। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में सेन पश्चिम पारा कोरियां चौकी के जरकला गांव के पास सोमवार देर रात बुकिंग से लौट रहे कार सवार युवक को आधा दर्जन लोगों ने घेर लिया। आरोपितों ने पहले कार के पहिये पंचर किए। युवक के बाहर न निकलने पर आरोपितों ने पथराव करने के साथ पेट्रोल डालकर कार में आग लगा दी। इस दौरान युवक ने कार के अंदर से स्वजन व पुलिस को जानकारी दे दी।

आरोपितों के मौके से जाने के बाद गंभीर रूप से झुलसा युवक कार से बाहर निकला। स्वजन व पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

करौली गांव निवासी 27 वर्षीय शुभम पासवान बुकिंग में कार चलाता है। शुभम ने बताया की आठ माह पहले उन्होंने गांव के शोभित को डेढ़ लाख रुपये उधार दिए थे। एक माह पहले रुपये मांगने पर शोभित ने मारपीट की थी। इधर शोभित के मित्र पड़ोसी नंदन पाल से चार दिन पहले रास्ते में मवेशी बांधने को लेकर विवाद हो गया था।

आधा दर्जन लोगों ने घेरी कार

सोमवार देर रात वह करौली आश्रम से एक युवक को बुकिंग पर श्यामनगर छोड़ने गया था। जहां से वह घर लौट रहा था। जरकला गांव के पहले सूनसान क्षेत्र में गांव के शोभित व नंदन आधा दर्जन साथियों के साथ कार को घेर लिया। आरोपितों ने पहले कीलियों से आगे के टायर पंचर कर दिए। जिसपर उसने पंचर कार लेकर भागने का प्रयास किया तो आरोपितों ने पथराव कर दिया। जिससे वह कार के अंदर दुबक गया।

कार से बाहर न निकलने पर आरोपितों ने पेट्रोल डालकर कार में आग लगा दी। इस दौरान उसने कार के अंदर से फोन करके स्वजन व पुलिस को जानकारी दे दी। कार को तेज लपटों से घिरा देख आरोपित मौके से भाग निकले। जिसके बाद वह कार से बाहर निकला।

इस दौरान वह आग की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया। मौके पर पहुंची पुलिस व स्वजन ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे एलएलआर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

थाना प्रभारी गौतम सिंह ने बताया कि घायल युवक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढे़ं: टारगेट के दबाव में आकर मैनेजर ने की आत्महत्या, पांच पन्नों का लिखा सुसाइड नोट; अधिकारियों पर गाली-गलौज का आरोप

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें