Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुलिस भर्ती परीक्षा में सेंधमारी का प्रयास: पकड़ा गया साल्वर, आगरा के अभ्यर्थी की जगह एटा का युवक दे रहा था परीक्षा

उत्तर प्रदेश के कानपुर में यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के तीसरे दिन पहली पाली में एक साल्वर पकड़ा गया। साल्वर आगरा के अभ्यर्थी की जगह परीक्षा दे रहा था तभी पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने साल्वर को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उसके पास से मूल प्रवेश पत्र और आधारकार्ड बरामद हुआ है।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 25 Aug 2024 04:59 PM (IST)
Hero Image
पुलिस भर्ती परीक्षा में तीसरे दिन एक साल्वर गिरफ्तार (प्रतिकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, कानपुर। लाख प्रयासों के बाद भी पुलिस भर्ती परीक्षा में साल्वर गिरोह की सेंधमारी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

रविवार को पुलिस भर्ती परीक्षा के तीसरे दिन पहली पाली में चकेरी के कृष्णा नगर स्थित श्रीमती जमुना देवी बालिका विद्यालय इंटर कालेज में पुलिस ने अभ्यर्थी की जगह परीक्षा दे रहे साल्वर को दबोच लिया। पुलिस ने साल्वर को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुबह पहली पाली में चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध गया पकड़ा

चकेरी के कृष्णा नगर स्थित श्रीमती जमुना देवी बालिका विद्यालय इंटर कालेज में रविवार सुबह पहली पाली के दौरान चेकिंग में पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ा।

यह भी पढ़ें- उज्बेकिस्तान बोर्ड का घरेलू मैदान बन सकता ग्रीनपार्क, महिला व पुरुष खिलाड़ी सीखेंगे क्रिकेट की बारीकी

साल्वर को स्टैटिक टीम ने दबोचा

आगरा जनपद के हिरनेर शमसाबाद निवासी अभ्यर्थी संतवीर की जगह एटा जनपद के ताबलपुर जैनपुरा निवासी हरेन्द्र कुमार पुत्र गिरंद सिंह परीक्षा देने आए साल्वर को स्टैटिक टीम ने दबोचा लिया। उसके पास से मूल प्रवेश पत्र और आधारकार्ड बरामद हुआ है। मामले को लेकर प्रधानाचार्या ने चकेरी पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर शिकायत की है।

यह भी पढ़ें- तीसरे दिन भी कड़ी सुरक्षा में कराई गई Police Bharti Exam, तीन बार मेटल डिटेक्टर से गुजरकर कक्ष में पहुंचे अभ्यर्थी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर