Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Politics: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने बागी नेता को किया माफ, 27 कतार में; क्या ये है बागियों की घर वापसी की शुरुआत?

UP Political News भाजपा में बागियों की घर वापसी की शुरुआत हो गई है। 27 में से पहले बागी को पार्टी ने माफ कर दोबारा से सदस्यता दे दी है। गुरुवार को उत्तर जिला कार्यालय में अध्यक्ष दीपू पांडेय ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में वार्ड चार से चुनाव लड़े और जीते पार्षद अंकित मौर्य को वापस सदस्यता दी।

By Aysha SheikhEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 26 Jan 2024 12:12 PM (IST)
Hero Image
UP Politics: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने बागी नेता को किया माफ, 27 कतार में

जागरण संवाददाता, कानपुर। भाजपा ने नगर निगम चुनाव में बागी प्रत्याशियों के रूप में उतरे नेताओं की घर वापसी शुरू कर दी है। गुरुवार को उत्तर जिला कार्यालय में अध्यक्ष दीपू पांडेय ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में वार्ड चार से चुनाव लड़े और जीते पार्षद अंकित मौर्य को वापस सदस्यता दी।

नगर निगम चुनाव में भाजपा के बहुत से नेता बागी प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतर आए थे। इसे लेकर 27 बागी नेताओं को पार्टी ने निष्कासित कर दिया था। अब लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी ने बागियों को वापस लेने का अभियान शुरू कर दिया है। पार्टी नेता सभी बागियों से संपर्क में हैं और गुरुवार को पहले बागी को वापस लिया गया।

पार्टी का विरोध कर गलती की- पार्षद अंकित मौर्य

पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पार्षद अंकित मौर्य ने कहा कि पार्टी का विरोध कर उन्होंने गलती की थी, अब उस गलती को सुधार रहे हैं। अब पार्टी के विरुद्ध कोई काम नहीं करेंगे। उनके अलावा दूसरे दलों से भी नेता भाजपा में शामिल हुए। इस मौके पर ज्वाइनिंग कमेटी के सदस्य पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश राय, पूर्व विधायक राकेश सोनकर, अनुसूचित मोर्चे के प्रदेश महामंत्री राम लखन रावत व जितेन्द्र विश्वकर्मा मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं -

अखिलेश के विजन से घबरा रही भाजपा, इन्हें तो श्रीराम भी माफ नहीं करेंगे- सपा नेता ने खुलकर बोले तीखे शब्द

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर