Move to Jagran APP

Viral Video : इटावा में रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़े, अब बाइक के मालिक की होगी गिरफ्तारी

Viral Video-Train Rammed Bike Un Etawah On Railway Crossing इटावा में 26 अगस्त की दोपहर की घटना का वायरल वीडियो देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। अब जल्दी ही रेलवे अधिनियम के उल्लंघन के केस में उसको गिरफ्तार भी किया जाएगा।

By Dharmendra PandeyEdited By: Updated: Tue, 30 Aug 2022 04:26 PM (IST)
Hero Image
Train Rammed Bike Un Etawah On Railway Crossing:

इटावा, जेएनएन। Viral Video- Train Rammed Bike Un Etawah On Railway Crossing : रेलवे क्रासिंग बंद होने और सामने से एक ट्रेन गुजरने के बाद भी बाइक निकालने का प्रयास करने वाले युवक को बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ेगा। झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस की चपेट में आकर बाइक गंवाने वाले युवक की गिरफ्तारी भी होगी। इटावा में 26 अगस्त की दोपहर की घटना का वायरल वीडियो देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं।

इटावा शहर के रामनगर में रेलवे क्रासिंग से एक ट्रेन के धीमी गति के गुजरने के कारण फाटक बंद होने के दौरान दूसरे ट्रैक पर तेज रफ्तार झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस ने युवक की बाइक के परखच्चे उड़ा दिए। वहां पर फाटक बंद होने के बावजूद क्रासिंग पार करने के प्रयास में लगे बाइक चालक की पहचान हो गई है। रेलवे की तरफ से आरोपित बाइक सवार को नोटिस जारी किया गया है। अब जल्दी ही रेलवे अधिनियम के उल्लंघन के केस में उसको गिरफ्तार भी किया जाएगा।

इटावा के रामनगर रेलवे क्रासिंग की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो कि वायरल हो रहा है। क्रासिंग पर एक ट्रेन हटिया से आनंद बिहार जा रही थी। रेलवे जंक्शन के करीब सौ मीटर दूरी पर इस व्यस्त रेलवे क्रासिंग पर उसी दौरान 12873 झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस आ गई। ट्रेन को देखकर स्टार्ट बाइक लेकर पटरी पर आया युवक पलटने का प्रयास करने लगा। उसके इस प्रयास में बाइक ट्रैक पर ही गिर गई। तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से बाइक के तो परखच्चे उड़ गए। इसी दौरान एक बड़ा रेल हादसा होने से बच गया।

इटावा में यह प्रकरण 26 अगस्त को सुबह करीब 11 बजे का है। क्रासिंग पर युवक रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने बाइक छोड़कर भाग गया। वहां पर एक ट्रैक पर हटिया से आनंद बिहार जाने वाली ट्रेन गुजर रही थी। एक ट्रैक खाली था, जहां पर बाइक लेकर युवक पहुंचा। इसी दौरान 110 किलोमीटर प्रति घण्टे की रफ्तार से आ रही एक ट्रेन को देखकर वो बाइक छोड़कर भाग खड़ा हुआ। बाइक ट्रेन के नीचे फंस गई। करीब 400-500 मीटर तक बाइक ट्रेन के इंजन में फंस कर ट्रैक पर घिसटती रही। इसके बाद ट्रेन चालक ने ट्रेन में ब्रेक लगाकर हादसे की सूचना रेलवे अधिकारियों को दी।

आरपीएफ और टेक्निकल टीम मौके पर पहुंची। उनके आने पर ट्रेन के इंजन में फंसी बाइक के टुकड़ों को बाहर निकालकर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया। इस दौरान ट्रेन करीब आधा घंटा खड़ी रही, जबकि ट्रेन का वहां पर स्टापेज नहीं था।  

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें