Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुर्गा बनवाकर पहनाऊंगा जूतों की माला', जल निगम अफसरों के साथ बैठक में भड़के भाजपा विधायक

BJP MP Mahesh Trivedi Viral Video सोशल मीडिया पर भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जूही खलवा पुल में जलभराव का निरीक्षण करने पहुंचे विधायक ने वहां की स्थिती देख तुरंत बैठक बुलाई। बैठक में अधिकारियों को लापरवाही को लेकर जमकर फटकार लगाई। अधिकारियों से कहा-तुमको जनता के बीच ले जाकर मुर्गा बनवा देंगे।

By rahul shukla Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 19 Aug 2024 11:31 AM (IST)
Hero Image
जल निगम के अफसरों के साथ बैठक करते भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी

जागरण संवाददाता, कानपुर। जूही खलवा पुल में जलभराव का निरीक्षण करने पहुंचे भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी हालात देखकर बुरी तरह भड़क गए। जल निगम के अफसरों की तुरंत बैठक बुलाई और अधिकारियों से कहा कि वह लापरवाही बरत रहे हैं।

स्थिति नहीं सुधरी, तो जनता के बीच ले जाकर कान पकड़कर मुर्गा बनवा देंगे और जूते की माला पहनाकर फोटो खिंचवाएंगे। मोबाइल फोन पर कानपुर रिवर मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ राजीव अग्रवाल से कहा कि दिल्ली में आकर तुमको सही कर देंगे।

कंपनी के सीईओ को भी लगाई फटकार

इंटरनेट मीडिया पर प्रचालित वीडियो में विधायक ने कहा कि सुधार करो, नहीं तो भरे पानी के बीच मुर्गा बनवाकर जूतों की माला पहनोगे। प्रोजेक्ट मैनेजर मानवेंद राय को चेतावनी दी। काम देख रही कंपनी के सीईओ को मोबाइल पर जमकर फटकार लगाई।

कहा कि वह मौत के सौदागर हैं। लोगों की मौत हो चुकी है, जनता में आक्रोश है। पागलपन का काम कर रहे हैं। कानपुर में होते तो सीधा कर देते। कंपनी का मालिक कहां मिलेगा।

उन्होंने कहा कि इस समस्या का स्थायी हल किया गया तो सामाजिक दंड दिया जाएगा। इस बाबत विधायक महेश त्रिवेदी से मोबाइल फोन पर संपर्क का प्रयास किया गया, पर बात नहीं हो सकी।

इसे भी पढ़ें: सपा-कांग्रेस में सीट बंटवारे को लेकर फिर फंसेगा पेंच, राहुल गांधी कर सकते हैं पांच सीटों पर दावेदारी

इसे भी पढ़ें: अखिलेश-केशव में फिर छिड़ी जुबानी जंग, सपा प्रमुख के 'दर्द-दवा और दावा' वाले बयान पर डिप्टी सीएम का पलटवार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर