Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष एवं एमएलसी प्रांशु दत्त द्विवेदी बोले, पत्थर चलेगा तो बुलडोजर भी कार्रवाई के लिए तैयार

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष एवं एमएलसी प्रांशु दत्त द्विवेदी की उपद्रव को लेकर टिप्पणी आयी है। साथ ही ज्ञानवापी मुद्दे पर भी अपना पक्ष रखते हुए कहा कि कानून इसपर फैसला देगा।बोले प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी जनता के लिए अच्छे काम कर रहे हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Updated: Thu, 16 Jun 2022 08:50 AM (IST)
Hero Image
एमएलसी प्रांशु दत्त ने उपद्रव पर टिप्पणी की है।

इटावा, जागरण संवाददाता। देश में तमाम मामले संवेदनशील चल रहे हैं, जिनमें से एक ज्ञानवापी मामला है। प्रदेश में अगर पत्थर चलेगा तो बाबाजी का बुलडोजर भी कार्रवाई करने को तैयार है। ज्ञानवापी पर कानून अपना फैसला देगा, जो सच्चाई होगी उसी की जीत होगी। ये बातें भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) प्रांशु दत्त द्विवेदी ने सुमेर सिंह किला गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहीं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिस तरीके की घटनाएं हो रही हैं, उनमें विदेशी ताकतों का भी हाथ हो सकता है। अराजकता फैलाने की इजाजत योगी सरकार किसी को नहीं देगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने मिशन अग्निपथ योजना की घोषणा की है, जिससे भारतीय युवाओं को सशस्त्र बलों में सेवा करने का सुनहरा अवसर मिलेगा। इसके तहत चुने गए युवा अग्निवीर कहलाएंगे। साथ ही कहा कि सरकार की योजना के तहत इस वर्ष 17 से 21 वर्ष की आयु वाले 46 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जाएगी, जिन्हें चार वर्षों के लिए सशस्त्र बलों में सेवा करने का मौका मिलेगा। जो युवा चार वर्ष की सेवा करके लौटेंगे, वह लोग सरकारी नौकरी में प्राथमिकता पाएंगे।

भाजपा के संपर्क अभियान के तहत उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से दी जा रही जन सुविधाओं को विस्तार से जनता के सामने रखा। लोगों ने भी खुलकर उनके सामने दोनों ही सरकारों की प्रशंसा की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार में सरकारी बंदरबांट का आरोप लगाया। कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जनधन खातों के माध्यम से उस भ्रष्टाचार को पूरी तरह समाप्त करने का काम किया। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष विक्रम अग्रवाल, कोषाध्यक्ष संजीव भदौरिया, राहुल, प्रशांत मिश्रा, यीशु तिवारी, सूरज चौधरी, प्रशांत तिवारी, सार्थक सक्सेना, अर्पित तिवारी मौजूद रहे।