Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति ने ही की थी पत्नी की हत्या, मर्डर से पहले बनाए थे शारीरिक संबंध; धारदार हथियार से शरीर पर किए थे आठ वार

कानपुर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। सोमवार तड़के एक पति ने अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने धारदार हथियार से महिला का गला रेत दिया और बचने की उम्मीद खत्म करने के लिए सीने व कंधे में भी कई वार किए। पुलिस ने तीन टीमों का गठन कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

By gaurav dixit Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 02 Oct 2024 09:20 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, बिधनू। बिधनू सिंहपुर गांव में सोमवार तड़के हत्या करने से पहले पति ने महिला से शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके बाद बेरहमी से धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। बचने की उम्मीद खत्म करने के लिए उसने गला समेत सीने व कंधे में आठ वार किए थे। इसकी पुष्टि मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई। पुलिस की तीन टीमें आरोपित पति की तलाश में लगी हैं।

सिंहपुर निवासी मजदूर संजय नागर ने सोमवार को 35 वर्षीय पत्नी गुड्डन की धारदार हथियार से गला रेतने के साथ कंधे व सीने पर कई वार कर हत्या कर दी थी। इसके बाद लहूलुहान शव को रजाई में लपेटकर फरार हो गया था। बच्चों की नींद खुली तो घटना की जानकारी हुई थी।

पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया

मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि संजय ने पहले पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाए, फिर धारदार हथियार से उसके गले में तीन, कंधे में दो और सीने में तीन वार कर हत्या की थी। पड़ोसी गांव स्थित संजय के तीन नजदीकियों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: मंगेश यादव एनकाउंटर में SP, STF प्रभारी समेत पांच के विरुद्ध वाद दर्ज, डकैती कांड के आरोपित की मां पहुंची कोर्ट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें