Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी की इस हाईप्रोफाइल सीट पर कांग्रेस आलाकमान करेगी फैसला, अमेठी सांसद ने कर दिया बड़ा एलान

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव के पर्यवेक्षक किशोरी लाल शर्मा ने कहा है कि हाईकमान फैसला लेगा कि यहां पर सपा के साथ गठबंधन पर चुनाव लड़ा जाएगा या कांग्रेस अपने बलबूते लड़ेगी। उन्होंने कहा कि सीसामऊ उपचुनाव में हर वार्ड तक मेहनत की जाएगी और अमेठी में जिस प्रबंधन से चुनाव लड़ा था उसी तरह यहां भी हर कार्यकर्ता पूरी तैयारी से जुटेगा।

By Ashutosh Mishra Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 09 Sep 2024 10:38 AM (IST)
Hero Image
सीसामऊ में जोरदारी से चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

जागरण संवादादाता, कानपुर। अमेठी से सांसद और सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र उप चुनाव के कांग्रेस पर्यवेक्षक किशोरी लाल शर्मा ने कहा कि हाईकमान फैसला लेगा कि यहां पर सपा के साथ गठबंधन पर चुनाव लड़ा जाएगा या कांग्रेस अपने बलबूते लड़ेगी। गठबंधन का प्रत्याशी हो या कांग्रेस का प्रत्याशी सीसामऊ में कांग्रेस जोरदारी से चुनाव लड़ेगी।

मेस्टन रोड स्थित तिलक हाल में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि सीसामऊ उप चुनाव में हर वार्ड तक मेहनत की जाएगी। अमेठी में जिस प्रबंधन से चुनाव लड़ा था, उसी तरह यहां भी हर कार्यकर्ता पूरी तैयारी से जुटेगा। अमेठी गांधी परिवार की अमानत है, खयानत नहीं होने दूंगा।

50 हजार वोटों से जीतनी है सीट: किशोरी लाल

इससे पहले स्वागत समारोह में उन्होंने कहा कि सीसामऊ सीट का चुनाव हमें कम से कम 50 हजार वोटों से जीतना है। शहर अध्यक्ष नौशाद आलम मंसूरी व पूर्व लोकसभा प्रत्याशी आलोक मिश्रा ने कहा कि हर कार्यकर्ता चुनाव में जी-जान लगा देगा।

प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल राय, पूर्व विधायक भूधर नारायण मिश्रा, संजीव दरियाबादी, सोहिल अख्तर अंसारी, सरदार कुलदीप सिंह, नेकचंद पांडेय, दिलीप शुक्ला, संतराम नीलांचल, नरेश चंद्र त्रिपाठी, करिश्मा ठाकुर, मनीष बाजपेई, विमल गुप्ता, कृपेश त्रिपाठी उपस्थित रहे।

पर्ची भेजी, तब मंच पर बुलाए गए वरिष्ठ कांग्रेसी

किशोरी लाल शर्मा के स्वागत समारोह में गुटबाजी नजर आई। मंच पर वरिष्ठ कांग्रेसियों को नहीं बुलाया गया। इस पर कुछ कांग्रेसियों ने मंच पर बैठे पर्यवेक्षक को पर्ची भेजी। इसके बाद कई वरिष्ठ कांग्रेसियों को मंच पर बुलाकर बैठाया गया।

इसे भी पढ़ें: UPPCL: बकाया वसूल करने पहुंची बिजली विभाग की टीम ने काट दिया कनेक्शन, ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा