Move to Jagran APP

उन्नाव में पत्रकारों से अभद्रता और मारपीट में पांच को जेल, ब्लाक प्रमुख चुनाव के दौरान हुआ था बवाल

आसीवन थानाक्षेत्र के ब्लाक मियागंज में प्रमुख पद का 10 जुलाई को चुनाव हो रहा था। इस दौरान मीडियाकर्मी कृष्णा तिवारी (कैमरामैन) व राजा राजपूत को सूचना मिली कि बूथ से दो किमी. दूर सरंबा पुलिया के पास कुछ लोग एक बीडीसी सदस्य से मारपीट कर रहे हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Updated: Mon, 12 Jul 2021 08:27 PM (IST)
Hero Image
आसीवन पुलिस की गिरफ्त में पत्रकार से मारपीट करने के आरोपित।

उन्नाव, जेएनएन। पत्रकारों से मारपीट और बवाल करने वाले पांच आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार करके सोमवार को जेल भेजा है। बीते दिनों मियागंज में ब्लाक प्रमुख पद के चुनाव के दौरान मीडिया कर्मी से मारपीट के साथ ही लोगों ने बवाल भी किया था। 

आसीवन थानाक्षेत्र के ब्लाक मियागंज में प्रमुख पद का 10 जुलाई को चुनाव हो रहा था। इस दौरान मीडियाकर्मी कृष्णा तिवारी (कैमरामैन) व राजा राजपूत को सूचना मिली कि बूथ से दो किमी. दूर सरंबा पुलिया के पास कुछ लोग एक बीडीसी सदस्य से मारपीट कर रहे हैं। उनके वहां पहुंचने से पहले ही मारपीट करने वाले जा चुके थे। वे लोग लौट रहे थे, तभी दो कारों से उतरे 20-25 लोगों ने उनसे मारपीट कर मोबाइल तोड़ दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर बलवा, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की थी। एसओ अनुराग सिंह ने बताया कि लखनऊ के मडिय़ांव थानाक्षेत्र के आइआइएम रोड निवासी अंकुल यादव, आसीवन के हैदराबाद निवासी कमर, कुरसेद व उमर के साथ ही मल्हौली सरदार नगर निवासी रिंकू सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।   

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।