Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur News: छह दिन से लापता युवक का कुंए में मिला शव, दर्ज थी गुमशुदगी; पिता ने हत्या का लगाया आरोप

दलेलपुर निवासी मजदूर राजाबाबू प्रजापति का बेटा 21 वर्षीय पवन दूसरे का डीजे बजाने का काम करता था। पवन दो बेटियों के बाद एकलौता बेटा था। पिता ने बताया कि बीती 16 दिसंबर की दोपहर पवन घर से पैदल निकला था। शाम को उसने मां से फोन करके कुछ देर बाद सब्जी लेकर आने को बोला था। इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया था और फिर...

By Sarvesh Pandey Edited By: riya.pandey Updated: Sat, 23 Dec 2023 01:22 PM (IST)
Hero Image
छह दिन से लापता युवक का कुंए में मिला शव

संवाद सहयोगी, बिधनू। बिधनू सिंगरापुर गांव के बाहर शुक्रवार दोपहर कुएं में छह दिनों से लापता दलेलपुर निवासी युवक का शव मिला। खेत पर काम करने गए किसान ने दुर्गंध आने पर कुंए में झाककर देखा तो घटना की जानकारी हुई।

पिता ने हत्याकर शव कुंए में फेंकने का आरोप लगाते हुए बताया कि बेटा बीती 16 दिसंबर की दोपहर घर से निकला था। शाम को मां से फोन पर कुछ देर बाद सब्जी लेकर आने को बोला था। जिसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया था।

रिश्तेदारी में की तलाश

दलेलपुर निवासी मजदूर राजाबाबू प्रजापति का बेटा 21 वर्षीय पवन दूसरे का डीजे बजाने का काम करता था। पवन दो बेटियों के बाद एकलौता बेटा था। पिता ने बताया कि बीती 16 दिसंबर की दोपहर पवन घर से पैदल निकला था।

शाम को उसने मां से फोन करके कुछ देर बाद सब्जी लेकर आने को बोला था। इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया था। देर रात तक घर न लौटने पर आसपास गांवों के साथ रिश्तेदारी में तलाश की। चार दिनों तक कोई पता न चलने पर 20 दिसंबर को थाने जाकर गुमशुदगी दर्ज कराई।

टैटू से परिजनों की पहचान

शुक्रवार दोपहर को सिंगरापुर और दलेलपुर गांव के बीच स्थित ओमप्रकाश के खेत पर बने कुएं में पवन का शव उतराता मिला। किसान ओमप्रकाश खेत पहुंचे तो उन्हें कुंए से दुर्गंध आई। जिसपर उन्हें झांकर देखा तो शव पड़ा था। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। शव पुराना होने की वजह से पहचान में नहीं आ रहा था। शरीर पर केवल नेकर और शर्ट थी। गले में बने टैटू से स्वजन ने पहचान की।

थाना प्रभारी प्रेम चन्द्र कनौजिया बताया कि नंबर की सीडीआर निकलवाकर अंतिम लोकेश का पता लगाया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp पर हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

यह भी पढ़ें - राजौरी आतंकी हमले में कानपुर का लाल हुआ बलिदान, गांव में पसरा मातम; 2013 में सेना में हुआ था शामिल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर