Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayushmann Card होने के बाद भी लिए 40 हजार, फिर ऑपरेशन में भी कर दी गड़बड़ी; रिपोर्ट देख महिला की फटी आंखें

आयुष्मान लाभार्थी महिला ने कल्याणपुर स्थित मर्सी अस्पताल के डाक्टर पर आरोप लगाया है कि उसने कार्ड होने के बाद भी महिला से पैसे लिए। इतना ही नहीं पैसे लेने के बाद भी ऑपरेशन में गड़बड़ी कर दी। तकलीफ बढ़ने पर दूसरे डाक्टर को दिखाया तो उन्होंने कहा कि पेट में कुछ छूट गया है जिसकी वजह से दिक्कत हो रही है।

By rishi dixit Edited By: Aysha Sheikh Updated: Fri, 05 Jul 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
आयुष्मान लाभार्थी महिला का आरोप, पैसे लेकर भी किया गलत आपरेशन

जागरण संवाददाता, कल्याणपुर। मिर्जापुर निवासी महिला ने कल्याणपुर स्थित मर्सी अस्पताल के डाक्टर के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। आरोप है कि चार माह पहले अस्पताल में आपरेशन कराया था। आयुष्मान कार्ड होने के बाद भी डाक्टर ने 40 हजार रुपये लिए और फिर भी गलत आपरेशन किया।

तकलीफ बढ़ने पर दूसरे डाक्टर को दिखाया तो उन्होंने कहा कि पेट में कुछ छूट गया है, जिसकी वजह से दिक्कत हो रही है।  पुलिस को दी तहरीर में आयुष्मान कार्ड लाभार्थी मंजू सोनकर ने आरोप लगाया कि आपरेशन के बाद टांकों से पस आने पर डाक्टर को दिखाने गई थी।

उन्होंने दोबारा अल्ट्रासाउंड कराया और कहा कि कोई दिक्कत नहीं है। यह भी कहा कि अपना केस खुद ही बिगाड़ा है, जिससे मैं कुछ नहीं कर सकता, कहीं और जाकर दिखाओ। इसके बाद दिक्कत अधिक होने पर दूसरे डाक्टर को दिखाया तो उन्होंने फिर से अल्ट्रासाउंड कराया।

रिपोर्ट देखकर बोले कि दोबारा आपरेशन करना होगा, आपके पेट में कुछ रह गया है, जिससे कारण कुछ जमाव हो रहा है। थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि चौकी प्रभारी को तहरीर पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

17 मार्च को हुआ था ऑपरेशन

मंजू सोनकर की बच्चेदानी का आपरेशन 17 मार्च को हुआ था। उसे सही हालत में डिस्चार्ज किया गया, नियमित चेकअप भी होता रहा। उसका दो बार दो अल्ट्रासाउंड भी कराया गया, जिसकी रिपोर्ट भी है। मरीज द्वारा गलत और निराधार आरोप लगाते हुए शिकायत की गई है। वह अस्पताल की छवि धूमिल करने का प्रयास कर रही है।-  अंजला, प्रबंधक, मर्सी अस्पताल।

ये भी पढ़ें - 

लाश से चुराए जेवर, यूपी में पुलिस ने किया बड़ा खेल; ACP तक पहुंची बात- पढ़ें क्या है मामला?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें