Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फर्रुखाबाद में कच्छा-बनियान गैंग के आठ बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, डकैती की बना रहे थे योजना

मऊदरवाजा थाना पुलिस व स्वाट टीम ने रात में गुरुगांव देवी मंदिर व हाथीपुर रेलवे क्रासिंग के बीच खंडहर पड़े कोल्ड स्टोरेज की घेराबंदी की। पुलिस को जानकारी मिली थी कि वहां कुछ बदमाश डकैती डालने की योजना बना रहे हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Updated: Wed, 26 May 2021 06:51 PM (IST)
Hero Image
मऊदरवाजा थाने में पुलिस गिरफ्त में बैठे आरोपित।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। जनपद में पुलिस मंगलवार रात पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी मिली। दरअसल, यहां के गांव में डकैती की योजना बना रहे आठ बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। उनके पास चार तमंचा, कारतूस व अन्य सामान बरामद किया गया है। पकड़े गए बदमाशों में सात जनपद एटा व एक मैनपुरी का निवासी है। 

इस तरह मिली कामयाबी: मऊदरवाजा थाना पुलिस व स्वाट टीम ने रात में गुरुगांव देवी मंदिर व हाथीपुर रेलवे क्रासिंग के बीच खंडहर पड़े कोल्ड स्टोरेज की घेराबंदी की। पुलिस को जानकारी मिली थी कि वहां कुछ बदमाश डकैती डालने की योजना बना रहे हैं। यह लोग पास के ही एक गांव में धावा बोलेंगे। पुलिस ने जनपद एटा कस्बा अलीगंज के मोहल्ला काजी मवेशी हास्पिटल के सामने के निवासी लखन, सुरेश, रविंद्र, अमित, विक्की, गोविंद, राजीव व जनपद मैनपुरी कस्बा भोगांव के गिहार कालोनी निवासी उदयवीर गिहार को दबोच लिया। आरोपितों के पास से 315 बोर के तीन व 12 बोर का एक तमंचा, आठ कारतूस, दो सरिया, हथौड़ी, रेती, सुंभी, छेनी, चाबी का गुच्छा आदि सामान बरामद किया। 

इनका ये है कहना: थाना प्रभारी जेपी शर्मा ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ अन्य जनपदों में भी मुकदमे दर्ज हैं। यह लोग कच्छा-बनियान पहनकर गांवों में धावा बोलते हैं और लूटपाट करते हैं। इनका संपूर्ण विवरण जुटाया जा रहा है। सभी आरोपितों का चालान कर दिया गया। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर