Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UPPCL: कनेक्शन काटने पहुंची बिजली विभाग की टीम, लोगों ने कर दिया हंगामा; बुलानी पड़ी पुलिस

यूपी के कायमगंज में बिजली बिल वसूली के लिए गई यूपीपीसीएल की टीम को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। बकाया बिल जमा न करने वाले एक उपभोक्ता के कनेक्शन को काटने पर ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ। अवर अभियंता ने बताया कि उपभोक्ता ने कनेक्शन काटने का विरोध करने के लिए बहुत से लोगों को इकठ्ठा कर लिया था।

By paras dubey Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 18 Sep 2024 09:08 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, कायमगंज। बकाया बिलों की वसूली के लिए कनेक्शन काटने गई विद्युत कर्मियों की टीम के सामने ग्रामीणों ने हंगामा किया। पुलिस पहुंचने पर मामला शांत हो गया। विद्युत उपखंड में ग्रामीण क्षेत्र के अवर अभियंता वसीम रजा लाइनमैनों की टीम के साथ गांव शिवरई मठ में बकाया बिलों की वसूली को गए थे।

बिल जमा न करने वाले बड़े बकाएदारों के कनेक्शन काटे जा रहे थे। एक बकाएदार ने कनेक्शन होने के बाद से एक भी बार बिल जमा नहीं किया था। उस पर करीब 32 हजार का बिल बकाया था। उसका कनेक्शन काटा जाने लगा, तो उसने बहुत से लोगों को इकठ्ठा कर विरोध करते हुए हंगामा किया।

अवर अभियंता के समझाने पर लोग नहीं माने, तो उन्होंने 112 पुलिस को बुला लिया। पुलिस पहुंचने पर एकत्र लोग इधर उधर हो गए। बकाएदार ने कहा की वह बुधवार को बिल जमा कर देगा। विद्युत टीम ने उक्त उपभोक्ता का मीटर उखाड़ लिया।

अवर अभियंता ने बताया कि उपभोक्ता ने कनेक्शन काटने का विरोध करने के लिए बहुत से लोगों को इकठ्ठा कर लिया था। इसके अलावा अन्य कोई समस्या नहीं हुई।

इसे भी पढ़ें: कालिंदी एक्सप्रेस प्रकरण मामले में पुलिस ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया, तीन को पूछताछ के बाद छोड़ा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर