Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UPPCL: यूपी के इन इलाकों में आज 15 घंटे विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित, इस कारण बिजली विभाग ने लिया फैसला

कानपुर के मंधना में आज 15 घंटे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। मंधना सब स्टेशन से जुड़े 90 गांवों में सुबह 9 बजे से रात 12 बजे तक बिजली नहीं रहेगी। इसके अलावा गोविंद नगर हंसपुरम और सर्वोदय नगर में भी बिजली कटौती होगी। चौबेपुर उपखंड प्रथम अधिकारी पीके चौरसिया ने बताया शुक्रवार को मंधना सब स्टेशन के 11 केवीए पोषकों की पुरानी बीसीबी पैनलों को बदलने का काम होगा।

By ritesh dwivedi Edited By: Abhishek Pandey Updated: Fri, 30 Aug 2024 09:17 AM (IST)
Hero Image
आज मंधना में 15 घंटे आपूर्ति रहेगी बाधित

जागरण संवाददाता, कानपुर। शुक्रवार को दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लि. के मंधना सब स्टेशन से जुड़े 90 गांवों की विद्युत आपूर्ति करीब 15 घंटे तक बाधित रहेगी। चौबेपुर उपखंड प्रथम अधिकारी पीके चौरसिया ने बताया शुक्रवार को मंधना सब स्टेशन के 11 केवीए पोषकों की पुरानी बीसीबी पैनलों को बदलने का काम होगा।

इस दौरान मंधना सब स्टेशन से जुड़े कुरसौली फीडर, राहुमाता फीडर, मंधना फीडर, पचोर फीडर और रामगंगा फीडर की आपूर्ति सुबह नौ से रात 12 बजे तक बाधित रहेगी।

तीन सबस्टेशनों के 350 घरों की आपूर्ति रहेगी बाधित

तीन सबस्टेशनों के 350 घरों की आपूर्ति रहेगी बाधित जासं, कानपुर: खंभे लगाने और भूमिगत केबल बिछाने के लिए शुक्रवार को तीन सबस्टेशनों में पांच से छह घंटे का शटडाउन लिया जाएगा। केस्को के मीडिया प्रभारी श्रीकांत रंगीला ने बताया कि गोविंद नगर, हंसपुरम सबस्टेशन में अंडर ग्राउंड केबल बिछाने के लिए छह घंटे तक आपूर्ति बाधित रहेगी।

इस दौरान इन दोनों सबस्टेशनों के ए-ब्लाक और ई-ब्लाक गोविंद नगर में दो सौ घरों की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। इसके साथ ही सर्वोदय नगर में पोल लगाने के लिए सुबह 11 से चार बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। इस दौरान हितकारी नगर के लगभग डेढ़ सौ घरों की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।

इसे भी पढ़ें: महाकुंभ में कैसे रहेगा गंगा में स्वच्छ और पर्याप्त जल? इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यूपी सरकार से मांगा जवाब

इसे भी पढ़ें: Smart Meters ने किया उपभोक्ताओं की नाक में दम, बिलिंग सर्वर से नहीं जोड़े; काटने पड़ रहे बिजली विभाग के चक्कर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर