Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रुपये वापस मांगना पड़ गया भारी, पिता-बेटे की हैवानियत का शिकार हुए युवक-युवती; चलती कार से फेंका और तोड़ डाले पैर

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में अपने रुपये वापस मांगने पर पिता-पुत्र ने युवती और उसके दोस्त युवक पर जुल्म की इंतेहां पार कर दी। दोनों को बंधक बनाकर पीटा युवती से छेड़खानी की गई। दोनों को बीच सड़क पर चलती कार से धक्का दे दिया। पीछे से दो बार कार से टक्कर मारी। युवती के दोनों पैरों में फ्रैक्चर हो गया और सिर में चोटें आई हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 17 Mar 2024 02:23 PM (IST)
Hero Image
रुपये वापस मांगना पड़ गया भारी, पिता-बेटे की हैवानियत का शिकार हुए युवक-युवती

जागरण संवाददाता, कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में अपने रुपये वापस मांगने पर पिता-पुत्र ने युवती और उसके दोस्त युवक पर जुल्म की इंतेहां पार कर दी। दोनों को बंधक बनाकर पीटा, युवती से छेड़खानी की गई। दोनों को बीच सड़क पर चलती कार से धक्का दे दिया। पीछे से दो बार कार से टक्कर मारी। युवती के दोनों पैरों में फ्रैक्चर हो गया और सिर में चोटें आई हैं। युवक के भी एक पैर में फ्रैक्चर है।

घटना बुधवार की है। तहरीर शुक्रवार को दी गई, लेकिन पनकी थाने की पुलिस ने शनिवार रात 12 बजे के करीब मुकदमा दर्ज किया।

एडीसीपी पश्चिम विजयेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि जांच कर मुकदमा लिखा गया है। पनकी निवासी युवक प्रापर्टी डीलिंग करता है। उसके यहां एक युवती रहती है। पनकी के ही रहने वाले नंदकिशोर त्रिपाठी और उसके बेटे अंकित त्रिपाठी ने एक वर्ष पूर्व रतनपुर में कालोनी दिलाने के नाम पर ढाई लाख रुपये लिए थे।

कालोनी दी नहीं और पैसे भी नहीं लौटाए। समझौते के नाम पर पिता-पुत्र बुधवार रात नौ बजे अपनी कार से युवक-युवती को इस्पात नगर स्थित एक फैक्ट्री में ले गए। युवती ने बताया कि वहां पहले से मौजूद लोगों ने उससे छेड़खानी की और उसे व उसके दोस्त को बांधकर पीटा गया। इसके बाद पिता-पुत्र ने दोनों को कार में बैठाया और भौंती तिराहे के पास धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद पीछे से कार से टक्कर मार दी। वे गिर गए तो दोबारा कार चढ़ा दी। दोनों वहीं दो घंटे पड़े रहे।

राहगीरों ने पुलिस बुलाई तो उन्हें लाला लाजपत राय (एलएलआर) अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपितों के पास कई टैंकर है जो इंडियन आयल और भारत पेट्रोलियम से तेल ले जाने का काम करते हैं।

इंडियन ऑयल की पाइपलाइन से तेल चुराने के आरोप में 2014 में नंदकिशोर जेल जा चुका है। पुलिस ने मारपीट, छेड़छाड़ और हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। देर रात आरोपितों की गिरफ्तारी की चर्चा थी।

इसे भी पढ़ें: कानपुर व अकबरपुर लोकसभा सीट से बसपा ने घोषित किया प्रत्याशी, ब्राह्मण-ठाकुर चेहरे पर खेला दांव