Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कानपुर में युवती से पांच लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, खंड़हर में अर्धबेहोशी की हालत में मिली पीड़िता

कानपुर में एक युवती के साथ पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता को अर्धबेहोशी की हालत में एक खंडहर में पाया गया। पुलिस ने दो नामजद समेत पांच लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है। युवती ने छत से उठाकर ले जाने और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर केपी सिंह का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

By Udyan Shukla Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 03 Oct 2024 01:43 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, घाटमपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के साढ़ क्षेत्र के एक गांव से रविवार रात को गायब हुई युवती मंगलवार शाम को गांव स्थित ही एक खंडहर में अर्धबेहोशी की हालत में मिलने के मामले में पुलिस ने दो नामजद समेत पांच लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है। युवती ने सभी पर छत से उठाकर ले जाने और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

गांव निवासी एक युवती के स्वजन ने मंगलवार शाम को पुलिस से शिकायत की थी।  स्वजन के मुताबिक युवती रविवार रात से लापता थी। सोमवार को खोजने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। मंगलवार दोपहर बाद जब स्वजन साढ़ थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे, उसी वक्त युवती अर्धबेहोशी की हालत में गांव स्थित एक खंडहर में मिली। उसे भीतरगांव सीएचसी लाया गया।

आरोपितों को पहचानती है युवती

युवती के मुताबिक रविवार रात को वह छत पर सोई थी। रात में ही दो लोगों ने उसे छत से उठाकर फेंक दिया और नीचे खड़े तीन लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद बाग में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती के मुताबिक इससे ज्यादा कुछ याद नहीं है और घटना में शामिल दो लोगों को वह पहचानती है।

तहरीर के बाद साढ़ पुलिस ने गांव के ही 24 वर्षीय लइकू कोरी और 18 वर्षीय सूरज साहू समेत तीन अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

इंस्पेक्टर केपी सिंह का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। बुधवार को युवती का एक्सरे और अल्ट्रासाउंड हुआ है, अन्य परीक्षण भी जल्द होंगे।

एडीसीपी मनोज पांडेय ने बताया कि लड़की के स्वजन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: खेलते समय गुब्बारे के टुकड़े ने ली मासूम की जान, परिवार में मचा कोहराम

इसे भी पढ़ें: UPPCL: 'ऊर्जा निगम को नहीं लगाने देंगे स्मार्ट मीटर', बिजली समस्या को लेकर ग्रामीणों ने की पंचायत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें