Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कानपुर देहात: बाइक से आए युवक ने स्कूटी रुकवा जड़े थप्पड़, आहत होकर युवती ने फांसी लगा दी जान

कानपुर देहात में युवक ने बीच सड़क युवती की गाड़ी रुकवाकर कई थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद जब पिता ने आरोपित के पिता से शिकायत की तो वहां भी उलाहना मिली। जिसके बाद अाहत होकर युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी।

By Abhishek VermaEdited By: Updated: Wed, 30 Mar 2022 07:02 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपित की तलाश में दी दबिश।

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता। अकबरपुर में स्कूटी सवार युवती को तमाचे जड़ने के साथ ही उसके ममेरे भाई से बाइक सवार दूसरे समुदाय के युवक ने अभद्रता कर दी। युवती के पिता ने जब आरोपित के पिता से उलाहना दी तो उनसे भी अभद्रता कर दी गई। इससे आहत होकर युवती ने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते पुलिस तुरंत सतर्क हुई और आरोपित की तलाश में दबिश शुरू कर दी। 

एक गांव निवासी दुकानदार की 20 वर्षीय बेटी ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। मंगलवार शाम वह स्कूटी से अपने ममेरे भाई संग जा रही थी। हाईवे के पास अचानक से अकबरपुर का साहिल बाइक से आ गया और ओवरटेक कर स्कूटी रोक ली। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता उसे युवती को दो तीन थप्पड़ जड़ दिए। भाई ने विरोध किया तो साहिल ने उससे अभद्रता कर दी और फरार हो गया। युवती के पिता को इसका पता चला तो वह आरोपित के पिता के पास गए और शिकायत की।

इसके बाद आरोपित व उसके पिता ने उनसे अभद्रता कर दी। इससे आहत होकर युवती ने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी। इससे घर में रोना पीटना मच गया। सीओ अरुण कुमार व अकबरपुर पुलिस पहुंची। पुलिस ने घटना की पूरी जानकारी ली। इसके बाद आरोपित के घर दबिश दी गई तो वह फरार हो चुका था। पुलिस की दो टीम उसके पीछे लगाई गई है। सीओ ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही आरोपित को पकड़ा जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर