Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कानपुर में भी चंडीगढ़ जैसा केस, बाथरूम में अश्लील वीडियो बनाने पर गर्ल्स हास्टल में छात्राओं का हंगामा

कानपुर में चंडीगढ़ जैसा मामला सामने आया है। यहां प्राइवेट गर्ल्स हास्टल में छात्राओं ने कर्मचारी पर बाथरूम में अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाकर हंगामा किया। पुलिस ने साइबर एक्सपर्ट से मोबाइल की जांच कराने के बाद कार्रवाई की बात कही है।

By JagranEdited By: Abhishek AgnihotriUpdated: Thu, 29 Sep 2022 04:53 PM (IST)
Hero Image
कानपुर के गर्ल्स हॉस्टल में वार्डन पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप।

कानपुर, जागरण संवाददाता। कानपुर शहर में भी चंडीगढ़ जैसा मामला सामने आया है। यहां रावतपुर के तुलसी नगर स्थित गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं ने वार्डन पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा हंगामा किया। पुलिस ने वार्डन को हिरासत में लिया है और साइबर एक्सपर्ट से मोबाइल की जांच कराने के बाद कार्रवाई की बात कही है। छात्राओं ने बाथरूम का दरवाजा खराब होने के चलते अश्लील वीडियो बनाने की जानकारी दी है। 

हास्टल में रहती हैं 60 छात्राएं

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के रावतपुर स्थित मकान को मनोज पांडे ने किराये पर लिया और उसमें गर्ल्स हॉस्टल संचालित करता है। हॉस्टल में करीब 60 छात्राएं रहती हैं और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोचिंग कर रही हैं। छात्राओं के गुरुवार को हास्टल के बाहर निकलकर हंगामा शुरू कर दिया तो भीड़ जुट गई। सूचना पर रावतपुर थाना पुलिस भी पहुंच गई।

बाथरूम के टूटे दरवाजे से बना रहा था वीडियो

छात्राओं ने पुलिस को बताया कि हॉस्टल के बाथरूम में लगे दरवाजे नीचे से टूटे हैं। हॉस्टल में कर्मचारी ऋषि पिछले सात वर्षों से काम कर रहा है। आरोप है कि गुरुवार को छात्रा बाथरूम में नहाने के लिए गई तो दरवाजे के नीचे टूटे भाग से मोबाइल को अंदर की ओर करके कर्मचारी अश्लील वीडियो बना रहा था। उसे देखकर छात्रा ने  शोर मचा दिया तो अन्य छात्राओं ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

मोबाइल में कई अश्लील वीडियो देख भड़कीं छात्राएं

उसके मोबाइल में कई छात्राओं का अश्लील वीडियो देखकर आक्रोश फैल गया। छात्राओं ने हास्टल के बाहर आकर हंगामा शुरू कर दिया। रावतपुर पुलिस हास्टल के कर्मी ऋषि को पकड़कर थाने ले आई। रावतपुर थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि छात्राओं से प्राप्त तहरीर के आधार पर आरोपित हास्टल कर्मी ऋषि से पूछताछ की जा रही है। साइबर एक्सपर्ट से मोबाइल की जांच कराकर आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।