Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police Transfer: कानपुर में चली तबादला एक्सप्रेस, गोविंद नगर थाना प्रभारी हटे; कई के कार्य क्षेत्र बदले

UP Police Transfer कानपुर पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल किया गया है। गोविंद नगर थाना प्रभारी प्रशांत कुमार मिश्रा को हटाकर महिला अपराध प्रभारी बनाया गया है। कई अन्य थाना प्रभारियों के कार्य क्षेत्र में भी बदलाव किया गया है। पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने शनिवार को यह आदेश जारी किए। इस फेरबदल से कानपुर पुलिस की कार्यप्रणाली में और अधिक सुधार की उम्मीद है।

By ankur Shrivastava Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 29 Sep 2024 11:00 AM (IST)
Hero Image
गोविंद नगर थाना प्रभारी हटे, कई के कार्य क्षेत्र बदले

जागरण संवाददाता, कानपुर। महादेव नगर के साहिल की हत्या के मामले में जांच में लापरवाही के दोषी पाए गए गोविंद नगर थाना प्रभारी प्रशांत कुमार मिश्रा को हटाकर उन्हें महिला अपराध प्रभारी व एंटी भू माफिया सेल-नारकोटिक्स सेल का प्रभारी बनाया गया। जबकि घाटमपुर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह को प्रभारी निरीक्षक गोविंद नगर थाने का चार्ज दिया गया।

पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने शनिवार को कई थाना प्रभारियों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किए तो कई को थानों का अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक भी बनाया है। इसमें पुलिस आयुक्त के पीआरओ रहे धनंजय कुमार पांडेय को घाटमपुर थाने का प्रभारी निरीक्षक बनाया है। इसी तरह बादशाहीनाका थाने के अरविंद कुमार सिंह को प्रभारी निरीक्षक शिवराजपुर थाना, महिला थाना के राजीव कुमार सिंह के बादशाहीनाका थाना का चार्ज दिया गया।

दुर्गेश सिंह को सौंपी गई ग्वालटोली की कमान

वहीं, कई शिकायतें आने पर ग्वालटोली थाने से प्रवीन कुमार को हटाकर एएचटीयू थाना प्रभारी बनाया। उनकी जगह दुर्गेश सिंह को एएचटीयू थाने से ग्वालटोली थाना प्रभारी बनाया गया।

प्रभारी महिला अपराध शरद तिलारा को अपराध शाखा प्रभारी, जर्नादन सिंह यादव को अपराध शाखा से प्रभारी निरीक्षक अरौल, प्रभारी निरीक्षक अरौल को अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक महाराजपुर थाना, जवाहरलाल शर्मा को रिजर्व पुलिस लाइंस से शिवराजपुर थाना के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक, उदयवीर को रिजर्व पुलिस लाइंस से अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक काकादेव बनाया है।

इसे भी पढ़ें: यूपी में दो ट्रेनों को पलटाने की साजिश, बलिया में ट्रैक पर रखे पत्थर से टकराई लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस; मचा हड़कंप

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें