Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur News: सड़क पर लाश थी... मगर गायब था सिर, पुलिस करेगी जांच हत्या हुई या हादसा!

कानपुर के गुजैनी के पास एलीवेटेड हाईवे पर बुधवार तड़के एक महिला का अर्धनग्न शव मिला। पुलिस हादसे और हत्या दोनों ही एंगल पर जांच कर रही है। महिला का शव मिलने के बाद एचएचएआइ कर्मियों ने एंबुलेंस मंगवाकर शव उसमें रखवा दिया था। मामले में जब पुलिस अधिकारियों के वाहन और शव देखने वालों की भीड़ जुटी तो बर्रा बाईपास से घटनास्थल तक जाम लग गया।

By ankur Shrivastava Edited By: Aysha Sheikh Updated: Thu, 12 Sep 2024 06:42 PM (IST)
Hero Image
गुजैनी के पास एलीवेटेड हाईवे पर महिला का शव मिलने के बाद सर्विस रोड पर लगा जाम। जागरण

जागरण संवाददाता, कानपुर। गुजैनी के पास एलीवेटेड हाईवे पर बुधवा तड़के एक महिला का अर्धनग्न शव मिला।मौके पर पुलिस आयुक्त अखिल कुमार, डीसीपी रवीन्द्र कुमार, एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा समेत अधिकारी और फोरेंसिक टीम पहुंच जांच शुरू की।

पुलिस महिला की मौत को हाईवे पार करते समय का हादसा तो स्थानीय लोगों ने शव देखने के बाद आशंका जताई कि दुष्कर्म के बाद महिला को किसी वाहन से हाईवे पर फेंका गया और अज्ञात वाहन कुचलने से उसकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस टीम हादसे और हत्या दोनों ही एंगल पर जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है।

गुजैनी थाने से तात्याटोपे नगर के बीच एलीवेटेड हाईवे पर करीब 35 वर्षीय महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला। इसकी जानकारी सबसे पहले एनएचएआइ की पेट्रोलिंग मोबाइल को मिली।उनकी टीम घटनास्थल पर पहुंची गुजैनी पुलिस और एंबुलेंस बुलाई। महिला के शव को एंबुलेंस में रखवा दिया।

पुलिस अधिकारी भी पहुंचे। प्रथमदृष्टया उन्होंने अनुमान लगाया कि कोई महिला सुबह करीब साढ़े चार बजे हाईवे पार कर रही होगी। इस दौरान वह अज्ञात वाहन की चपेट में आकर उसमें ही वह फंस गई और उसके हाथ-पैर टूट गए व आधे कपड़े भी फटकर अलग हो गए।

मौके पर पुलिस आयुक्त,डीसीपी दक्षिण भी पहुंचे और थानेदारों को आवश्यक निर्देश दिए।हालांकि पुलिस इस घटना को हादसा मानकर चल रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शव किसी वाहन में ही फंस गया,जिससे उसकी मौत हुई है। फिलहाल बुधवार रात तक महिला के शव की पहचान नहीं हो सकी है।

घटना जानने के लिए हाईवे पर रोके वाहन तो लगा जाम

महिला का शव मिलने के बाद एचएचएआइ कर्मियों ने एंबुलेंस मंगवाकर शव उसमें रखवा दिया था। मामले में जब पुलिस अधिकारियों के वाहन और शव देखने वालों की भीड़ जुटी तो बर्रा बाईपास से घटनास्थल तक जाम लग गया, जिन्हें पुलिसकर्मियों ने किसी तरह बचाया। तब जाकर जाम खुल सका।

गुजैनी हाईवे पर महिला का शव मिलना है। हाईवे के और आसपास लगे सीसी कैमरों को खंगाला गया है। महिला की पहचान होने के बाद हत्या है फिर हादसा, दोनों ही एंगल जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

-रवीन्द्र कुमार,डीसीपी दक्ष्रिण

ये भी पढ़ें - 

राशन कार्ड E-KYC को लेकर अभी भी कंफ्यूजन? यहां मिलेंगे आपके हर सवाल के जवाब, अंतिम तिथि भी हुई क्लियर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर