Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur News: कानपुर-सागर हाइवे पर तीन डंपरों में भिड़ंत के बाद लगी आग, एक की जिंदा जलकर मौत, छह से अध‍िक झुलसे

Kanpur Accident News कानपुर के घाटमपुर में रव‍िवार सुबह सागर हाईवे पर तीन डंपरों की आमने सामने भ‍िड़त के बाद तेज धमाके के साथ आग लग गई। डंपर धूं धूंकर जल उठे। डंपर में आग देखकर हाइवे पर वाहन जहां के तहां खड़े हो गए। सूचना पर पहुंची दमकल ने एक घंटे की कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में एक की ज‍िंदा जलकर मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Sun, 25 Jun 2023 01:06 PM (IST)
Hero Image
Kanpur News: कानपुर-सागर हाइवे पर तीन डंपरों में भिड़ंत के बाद लगी आग

घाटमपुर, संवाद सहयोगी। कानपुर-सागर हाईवे पर रविवार सुबह भीषण हादसा हुआ। यहां तीन डंपरों की आपस में भिड़ंत हो गई और उनमें आग लग गई। हादसे में एक की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

मरने वाले की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया है। हादसा जहांगीराबाद गांव के पास चीनी मिल गेट के ठीक सामने हुआ। दमकल कर्मियों ने उन्नाव निवासी 30 वर्षीय मुलायम, चचेरा भाई दीपेश, मैथा निवासी 35 वर्षीय प्रदीप, उन्नाव के भैया खेड़ा निवासी 40 वर्षीय सुशील कुमार पुत्र गया प्रसाद, हरसिंहपुर गांव निवासी 30 वर्षीय सचिन को बचाया है।

सभी को घाटमपुर सीएचसी भेजा गया। यहां से सभी को कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद से कानपुर - सागर हाइवे पर लम्बा जाम लग गया। पुलिस मौके पर क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे लगवाने में जुटी है। एसीपी दिनेश शुक्ला ने बताया की वाहनों को किनारे करवाकर यातायात बहाल कराया जा रहा है। शिनाख्त की कोशिश जारी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर