Move to Jagran APP

Kanpur News: कानपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रेलर पेड़ से टकराया, चालक-परिचालक की मौत

Kanpur News यूपी के कानपुर में बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। चालक को झपकी आने की वजह से हादसा हुआ। टक्‍कर इतनी तेज थी क‍ि ट्रेलर में लदे थे लोहे के फ्रेम से केब‍िन के परखच्‍चे उड़ गए।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Wed, 19 Apr 2023 02:07 PM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2023 02:07 PM (IST)
Kanpur News: कानपुर के घाटमपुर में भीषण सड़क हादसा

घाटमपुर, संवाद सहयोगी। जहानाबाद रोड पर साईं पैलेस के सामने तेज रफ्तार ट्रेलर हाईवे किनारे खड़े पेड़ से जा टकराया। हादसा इतना जोरदार था की ट्रेलर के परखचे उड़ गए और केबिन में दबकर चालक और परिचालक की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने केबिन से शवों को निकलकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। माना जा रहा है की चालक को नींद आने के चलते हादसा हुआ है।

फतेहपुर की ओर से लोहे के फ्रेम लादकर एक ट्रेलर बुधवार तड़के घाटमपुर की ओर आ रहा था। ट्रेलर में चालक देवरिया जिले के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के पन्नहा गांव निवासी करीब चार बजे के आसपास चालक 48 साल के कैलाश यादव और यहीं के रहने वाले परिचालक 22 साल का दीपू खरवार था। परास चौराहा से आगे बढ़ते ही चालक कैलाश को झपकी आ गई। साई पैलेस के सामने ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी ओर जाकर पेड़ से टकरा गया।

हादसा इतना जोरदार था की केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे ने चालक कैलाश और परिचालक दीपू की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने केबिन में फसें दोनों के शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इंस्पेक्टर अशोक दुबे ने बताया की स्वजन को सूचना दी गई है। इसके साथ की शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.