Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: पति ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी पत्नी की हत्या फिर ट्रेन के आगे कूदा, बेटे ने बताई असल सच्चाई

UP Crime कानपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। अर्शा नगर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और फिर खुद ट्रेन से कट गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि पति मकान बेचना चाहता था लेकिन पत्नी इसका विरोध कर रही थी। इसी विवाद के चलते पति ने यह कदम उठाया।

By ankur Shrivastava Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 02 Oct 2024 02:03 PM (IST)
Hero Image
पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या,पति भी ट्रेन से कटा

जागरण संवाददाता,कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के अर्शा नगर में मकान न बेचने देने पर बुधवार सुबह पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से कटकर हत्या कर दी और खुद ट्रेन से कट गया। उसे गंभीर हालत में एलएलआर अस्पताल में भेजा गया है। पुलिस ने घटनास्थल से कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है।

पिपौरी के अर्शा नगर निवासी 60 वर्षीय प्रह्लाद सैनी 50 वर्षीय पत्नी शशि सैनी मकान के एक हिस्से में रहते थे और उनका छोटा बेटा सत्येंद्र व उनकी पत्नी पूजा व बच्चों के साथ मकान के ही दूसरे हिस्से में रहता है। जबकि बड़ा बेटा सुरेंद्र पत्नी व बच्चों के साथ नौबस्ता में रहता है।

सत्येंद्र ने बताया कि पिता को शुगर होने व पैर में घाव होने के चलते वह अपना इलाज कराना चाहते थे। इसके लिए वह मकान बेचना चाहते थे, लेकिन मां इसका विरोध कर रही थी। करीब एक साल से मकान बेचने को लेकर विवाद चल रहा था।

कमरे में खून से लथपथ पड़ी थी महिला

मंगलवार रात भी मां और पिता में विवाद हुआ था। बुधवार सुबह पिता घर से बाहर भागते दिखे। इसके बाद जब वह कमरे में पहुंचे तो मां खून से लथपथ फर्श पर पड़ी थीं। बगल में खून से सनी कुल्हाड़ी भी पड़ी थी।

मौके पर एडीडीपी दक्षिण मनोज कुमार पांडेय, गुजैनी थाना प्रभारी विनय तिवारी व फोरेंसिक टीम पहुंची व जांच पड़ताल की। एडीसीपी ने बताया कि मकान के विवाद में पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या की। इसके बाद जीआरपी से सूचना मिली है कि पति प्रह्लाद रेलवे ट्रैक पर गंभीर हालत में पड़ा मिला है। उसे एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें: पोस्टमार्टम के इंतजार में सात दिन से महिला का सड़ रहा शव, अस्पताल व पुलिस ने नहीं ली सुध

इसे भी पढ़ें: मंगेश यादव एनकाउंटर में SP, STF प्रभारी समेत पांच के विरुद्ध वाद दर्ज, डकैती कांड के आरोपित की मां पहुंची कोर्ट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें