Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मैं CBI अफसर हूं, तुम्हारी Life बना दूंगा, मेरे कमरे पर आओ- नौकरी लगवा दूंगा- जब लड़की को पता चली सच्चाई तो...

पीड़ित युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि कुरारा निवासी एक युवक ने उसको नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया था। आरोपित नगर में ही किराए का कमरा लेकर रहता है। आरोप के मुताबिक युवक ने खुद को सीबीआई अफसर बताया था और मेट्रो में नौकरी लगवाने की बात कही थी। इसके लिए उसने 15 हजार रुपये ले लिए थे।

By Udyan Shukla Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 08 Jan 2024 09:45 PM (IST)
Hero Image
मैं CBI अफसर हूं, तुम्हारी जिंदगी बना दूंगा, मेरे कमरे पर आओ- नौकरी लगवा दूंगा

संवाद सहयोगी, घाटमपुर : खुद को सीबीआई अफसर बताकर युवती को नौकरी लगवाने के नाम पर ठगा गया। नौकरी न लगने पर युवती जब रुपये मांगने गई तो उसका हाथ पकड़कर जबरदस्ती की गई। मामले में युवती ने पुलिस से शिकायत की है। युवती तहसील क्षेत्र की रहने वाली है और अरोपित हमीरपुर जिले का निवासी है।

पीड़ित युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि कुरारा निवासी एक युवक ने उसको नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया था। आरोपित नगर में ही किराए का कमरा लेकर रहता है। आरोप के मुताबिक युवक ने खुद को सीबीआई अफसर बताया था और मेट्रो में नौकरी लगवाने की बात कही थी। इसके लिए उसने 15 हजार रुपये ले लिए थे। करीब छह माह बीतने के बाद भी उसकी नौकरी नहीं लगी।

कहने पर वह हर बार टरका देता था। सोमवार को युवती को पता चला कि आरोपित कमरा खाली करके जा रहा है तो वह अपने रुपये मांगने पहुंची। आरोप है कि इस पर उसने रुपये देने से इन्कार कर दिया। इसके साथ ही हाथ पकड़कर अभद्रता करते हुए कहा कि जो करना हो कर लो। मामले में पुलिस ने घाटमपुर चौकी पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें