Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IIT कानपुर के छात्र ने पुलिस पर लगाया अभद्रता का आरोप, सोशल मीडिया पर बयां की पूरी कहानी; जांच के आदेश

उत्‍तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आईआईटी कानपुर के छात्र ने कल्याणपुर पुलिस पर अभद्रता और धमकी देने का आरोप लगाया है। छात्र ने पूरी घटना सोशल मीडिया पर बयां की है। छात्र ने कानपुर पुलिस और यूपी पुलिस को भी टैग किया। पुलिस मुख्यालय ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 27 Sep 2024 08:06 AM (IST)
Hero Image
आईआईटी कानपुर के छात्र के साथ अभद्रता। जागरण

 जागरण संवाददाता, कानपुर। आईआईटी कानपुर के छात्र ने कल्याणपुर पुलिस पर अभद्रता और धमकी देने का आरोप लगाया है। छात्र ने इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पूरी कहानी बयां की है। पुलिस मुख्यालय ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इट्जसेनपाई नाम की आईडी से आईआईटी छात्र ने लिखा है कि मैं और मेरा दोस्त एक पुराने दोस्त से मिलने गए थे, जो अपने पिता की ब्रेन सर्जरी के लिए लखनऊ जा रहा था। तभी चार पुलिस वाले आए। उन्होंने हम लोगों की वीडियो बनाई और जब पूछा तो दुर्व्यवहार शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में एक अक्षर के गलत प्रयोग ने लगा दी ढाई करोड़ की चपत

हमने उन्हें कारण बताया, लेकिन वे नहीं माने और गाली गलौज करने लगे। धमकी दी कि अगर उन्हें उठाकर थाने ले गए तो चलने लायक नहीं बचेंगे। इस पोस्ट को छात्र ने कानपुर पुलिस और यूपी पुलिस को भी टैग किया। यूपी पुलिस ने जवाब में जांच के आदेश दिए।

कानपुर पुलिस ने भी जवाब दिया कि उक्त प्रकरण को सहायक पुलिस आयुक्त कल्याणपुर को अवगत कराया गया है। एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडेय ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-यूपी में गोरखपुर-बरेली सहित कई जिलों में हो तेज बारिश के आसार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें