Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur News: कानपुर के घाटमपुर में युवक को चाकू से गोदा, मरा समझकर फेंका, सुबह लोगों ने पहुंचाया अस्‍पताल

कानपुर के घाटमपुर में एक युवक को चाकू से गोदने के बाद हमलावर उसे मरा हुआ समझकर फेंक गए। युवक रातभर खून से लथपथ हालत में पड़ा रहा। सुबह जब लोगों ने खून से सने युवक को देखा तो उसकी सांसें चल रही थीं। आननफानन उसे अस्‍पताल पहुंचाया गया। जहां से डॉक्‍टरों ने उसे हैलट के ल‍िए रेफर कर द‍िया।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Fri, 03 Nov 2023 10:54 AM (IST)
Hero Image
Kanpur News: युवक को चाकू से गोदा फ‍िर मरा समझकर फेंका

संवाद सहयोगी, घाटमपुर। नगर के जवाहर नगर पूर्वी मोहल्ले में एक युवक को चाकुओं से करीब दर्जनभर बार गोदने के बाद मरा समझकर फेंक दिया गया। सुबह जब लोगों ने उसे एक ईंट-भट्टे के पास पड़ा देखा तो स्वजन और पुलिस को सूचना दी। तुरंत उसे घाटमपुर सीएचसी लाया गया। यहां से उसे गंभीर हालत में कानपुर एलएलआर अस्पताल रेफर कर दिया गया। युवक ने मोहल्ले के ही युवकों पर चाकू से हमला करने का आरोप लगाया है।

जवाहर नगर पूर्व द्वितीय निवासी 22 साल का आशीष दुबे बांदा के एक ढाबा में मजदूरी करता है। उसका बड़ा भाई शिवम नगर में हमीरपुर रोड स्थित एक ढाबे में काम करता है। पिता का कई वर्षों पहले देहांत हो चुका है। विजयादशमी के त्योहार पर आशीष छुट्टी लेकर आया था और तब से वह घर पर ही था। भाई शिवम ने बताया कि बीते दिनों उसका मोहल्ले के ही साहिल, जितेंद्र, राहुल शर्मा और आदित्य से किसी बात पर झगड़ा हो गया था।

आरोप है कि विजयादशमी के त्योहार के दिन सभी उसके घर भाई को चाकू से गोदकर या गोली मारकर हत्या करने की धमकी देने आए थे। गुरुवार देर शाम करीब सात बजे आशीष अपने भाई शिवम के पास जाने की बात कहकर घर से निकला और रात भर नहीं लौटा। रात में उसका फोन भी स्विचऑफ बताता रहा। सुबह वह मोहल्ले में ही एक ईंट-भट्टे के पास खून से लथपथ मिला।

आनन-फानन उसे घाटमपुर सीएचसी लाया गया। यहां पता चला कि उसके सीने, पेट, पीठ और हाथ में चाकू से करीब दर्जनभर वार किए गए हैं। अस्पताल लाते समय आशीष होश में था और उसने बताया कि साहिल, जितेंद्र और राहुल ने उस पर हमला किया है। इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि सूचना मिली है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

तेज बाइक चलाने से रोकने पर हुआ था विवाद

पीड़ित आशीष का आरोपितों से झगड़ा किस बात पर हुआ यह स्पष्ट नहीं है। हालांकि, स्वजन और साथी बताते हैं कि बीते दिनों उनके बीच गाली-गलौच हुई थी। बताया कि आरोपित गली से तेज रफ्तार में बाइक निकालते थे, जिसका आशीष ने विरोध किया था। लड़ाई की शुरुआत मात्र इतनी सी बात पर हुई थी। हालांकि, पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: UP News: सरकारी कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, दिवाली से पहले ही होगी DA में बढ़ोतरी; CM योगी के पास पहुंची फाइल

यह भी पढ़ें: UP News: सीएम योगी ने कर दी मौज, युवाओं को बांटे जाएंगे 25 लाख स्मार्ट फोन और टैबलेट; 949 करोड़ का बजट तैयार