Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur News: लापता छात्र का पता न चलने पर स्वजनो ने कल्‍याणपुर शिवली रोड किया जाम, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

Kanpur News कानपुर के ब‍िठूर क्षेत्र में बारास‍िरोही नहर में नहाने गए तीन छात्र डूब गए थे। तीन में से दो को क‍िसी तरह बचा ल‍िया गया था वहीं तीसरा छात्र अभीतक लापता है। स्‍वजनों ने छात्र के न म‍िलने पर आज श‍िवली रोड पर जाम लगाकर हंगामा करना शुरु कर द‍िया। सूचना पर पहुंची पुल‍िस स्‍वजनों ने जाम हटाने के ल‍िए कहती रही पर क‍िसी ने एक न सुनी।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Wed, 06 Sep 2023 12:40 PM (IST)
Hero Image
Kanpur News: लापता छात्र का पता न चलने पर स्वजनो ने कल्‍याणपुर शिवली रोड किया जाम

कानपुर, जेएनएन। बिठूर के लोधर गांव के सामने नहाते वक्त तीन छात्र डूब गए थे जिसमे किसी तरह दो छात्र बच गए। जिसमे कृष्णा पता न चलने पर दूसरे दिन बुधवार को स्वजनो ने पुलिस की लापरवाही के चलते बेटे का पता न चलने पर सुबह से रेस्‍क्‍यू न करने के चलते गांव के लोगो ने शिवली रोड जाम कर दिया।

आधा घंटे जाम के चलते लंबी लंबी कतारें लग गई। हालांकि पुलिस ने स्टीमर मंगा कर खोज करने की बात कहीं इसके बाद गांव वाले और स्वजन माने। तब कहींं जाम खुला। बिठूर के लोधर गांव के सामने मंगलवार दोपहर पनकी नहर में दोस्तो के साथ मकसूदाबाद गांव के तीन छात्र साहिल, अर्जुन, और कृष्णा नहाते समय गहरे पानी में डूब गए।

जिसमें दो छात्र साहिल और अर्जुन किसी तरह तैरकर बाहर निकल आए लेकिन कृष्णा कोई पता नहीं चला। गोताखोरों की मदद से कृष्णा की तलाश की गई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं म‍िला। बुधवार सुबह टिकरा पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाकर स्वजन बारासीरोही नहर के पुल तक खोजते हुए पहुंचे और वहीं सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची टिकरा पुलिस ने लोगों को समझाया बुझाया और स्टीमर से खोज करने की बात कही। इसके बाद स्वजन माने। भीषण धूप के बीच आधे घंटे के जाम में काफी लंबी कतारें लग गई। ज‍िससे  राहगीरों को निकलने में समस्या हो गई।