Move to Jagran APP

यूपी में सरेआम व्यापारी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, जब तक नहीं हुई मौत तब तक करता रहा प्रहार

नगर के बाजार वार्ड निवासी बाबूलाल यादव का 38 वर्षीय पुत्र अमित यादव शनिवार की शाम अपनी सीमेंट सरिया की दुकान बंद कर महोबा रोड नहर के पास स्थित डिग्री कालेज के निकट अपने दोस्त संदीप श्रीवास के साथ खेत देखने जा रहा था इसी दौरान रास्ते में घात लगाए बैठे दो हमलावरों ने पीछे से अमित पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 26 Oct 2024 09:33 PM (IST)
Hero Image
पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
संवाद सूत्र, कुलपहाड़। जय बुंदेलखंड डिग्री कालेज के पास शनिवार की शाम व्यापारी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या हत्या कर दी गई, सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित भाग गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। हत्या किस वजह से की कई अभी स्पष्ट नहीं है, पुलिस मामले की जांच कर रही।

नगर के बाजार वार्ड निवासी बाबूलाल यादव का 38 वर्षीय पुत्र अमित यादव शनिवार की शाम अपनी सीमेंट सरिया की दुकान बंद कर महोबा रोड नहर के पास स्थित डिग्री कालेज के निकट अपने दोस्त संदीप श्रीवास के साथ खेत देखने जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में घात लगाए बैठे दो हमलावरों ने पीछे से अमित पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया। अचानक हुए इस हमले से अमित का साथी भाग खडा हुआ।

जब तक नहीं हुई मौत तब तक करता रहा प्रहार

दूसरी ओर लहूलुहान होकर सड़क पर गिरे अमित पर हमलावर तब तक कुल्हााड़ी से प्रहार करते रहे जब तक की उसकी मौत नहीं हो गई। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाद हमलावर भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही अमित के स्वजन बदहवास हालत में मौके पर पहुंचे और उसे सीएचसी ले गए।

चेकअप के बाद डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया हत्या की सूचना पर क्षेत्राधिकारी हर्षिता गंगवार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अर्जुन सिंह, अपराध निरीक्षक यशवंत सिंह सीएचसी पहुंचे। सीओ हर्षिता गंगवार ने कहा कि हत्या किस वजह से की गई इसकी जांच की जा रही है। जल्द हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रसूता की गई जान, लापरवाही का लगाया आरोप

मुंगीसापुर : मवई मुक्ता की प्रसूता की जान अस्पताल में चली गई। मायके पक्ष ने ससुरालियों पर इलाज में लापरवाही बरतने व प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। मवईमुक्ता निवासी सोनू की 25 वर्षीय पत्नी ज्योति की प्रसव के बाद हालत बिगड़ गई। परिवार के लोग उसे कानपुर लेकर गए थे।

जहां शुक्रवार देररात जान चली गई।इससे रोना पीटना मच गया। मायके जगन्नाथपुर निवासी मां मंजू देवी व स्वजन ने ससुरालियों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया। कहा कि बीते वर्ष बेटी की शादी की थी 20 अक्टूबर को बेटे को जन्म दिया गया था खून की जरुरत डाक्टर ने बताई पर ससुरालियों ने इंतजाम नहीं किया।डेरापुर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि मायके पक्ष की ओर से तहरीर मिली है जांच की जा रही।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।