Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश के बीच मैच देखने के ल‍िए ग्रीन पार्क स्टेडियम में दर्शकों का उत्‍साह, देखें Photos

बार‍िश के कारण ग्रीनपार्क स्टेडियम में पिच और आउल्टफील्ड को सुखाने का काम पिच क्यूरेटर और मैदानकर्मियों की ओर से सुबह छह बजे से क‍िया गया। रात में हुई झमाझम वर्षा के बाद कवर के ऊपर का पानी हटाने के लिए दो सुपर सापर और करीब 600 मैदानकर्मी लगे। साढ़े नौ बजे मैच रेफरी जेफ क्रो के निरीक्षण के बाद टॉस किया गया।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 27 Sep 2024 10:35 AM (IST)
Hero Image
मैच देख के ल‍िए फैन्‍स में जबरदस्‍त उत्‍साह।

जागरण संवाददाता, कानपुर। ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जीत कर पहले गेंदबाजी चुनी। भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया। मैच देख के ल‍िए फैन्‍स में जबरदस्‍त उत्‍साह है। 

बार‍िश के कारण ग्रीनपार्क स्टेडियम में पिच और आउल्टफील्ड को सुखाने का काम पिच क्यूरेटर और मैदानकर्मियों की ओर से सुबह छह बजे से क‍िया गया। रात में हुई झमाझम वर्षा के बाद कवर के ऊपर का पानी हटाने के लिए दो सुपर सापर और करीब 600 मैदानकर्मी लगे। साढ़े नौ बजे मैच रेफरी जेफ क्रो के निरीक्षण के बाद टॉस किया गया। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना और यूपीसीए के अध्यक्ष निधिपत सिंहानिया रिंगिंग बेल बजाकर उद्घाटन क‍िया। 

ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत व बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच के लिए कनपुरिया दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर रहा। बारिश के बावजूद मैच को देखने के लिए उत्साहित दर्शक सुबह छह बजे से ही स्टेडियम के प्रवेश गेटों पर लाइन लगाना शुरू कर दी थी। विराट, रोहित के साथ भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के साथ बांग्लादेशी क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह स्टेडियम के बाहर देखते ही बना। 

हर पल को सेल्फी से सजो रहे क्रिकेट प्रेमी

टेस्ट मैच के लिए जैसे ही भारतीय व बांग्लादेश की टीमें होटल लैंडमार्क से ग्रीनपार्क स्टेडियम के लिए निकली, तो उनके चाहने वाले उमड़े। अपने पसंदीदा क्रिकेटरों की एक झलक पाने और उनको मोबाइल में कैद करने के लिए लैंडमार्क से लेकर ग्रीनपार्क चौराहे तक भारी भीड जमा रही।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली का रुद्राक्ष की माला पहनाकर स्वागत, कानपुर पहुंचे भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें