Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कानपुर में हाईवे पर महिला न्यायिक मजिस्ट्रेट से अभद्रता, कार पर पथराव

कानपुर-इटावा हाईवे पर शनिवार देर रात महिला न्यायिक मजिस्ट्रेट की कार में युवकों ने टक्कर मारी और फिर अभद्रता की। आरोपितों ने पथराव भी किया जिससे कार के शीशे टूट गए और चालक घायल हो गया। पुलिस ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश के लिए टोल प्लाजा के कैमरे चेक कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 30 Sep 2024 07:32 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, कानपुर। कानपुर-इटावा हाईवे पर शनिवार देर रात कार सवार युवकों ने औरैया में तैनात महिला न्यायिक मजिस्ट्रेट की कार में बगल से टक्कर मार दी फिर आगे जाकर रुकवा लिया। कार से उतरे दो युवकों ने उनसे अभद्रता और गाली गलौज की।

न्यायिक मजिस्ट्रेट ने जब चालक से कार आगे बढ़ाने को कहा तो आरोपितों ने पथराव किया, जिससे कार के शीशे टूट गए और चालक को चोट आई। पुलिस ने दो अज्ञात युवकों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

न्यायिक मजिस्ट्रेट निशा अली अपने भाई राहत अली और चालक रिजवान के साथ शनिवार रात सफारी कार से कानपुर से औरैया वापस लौट रहीं थीं।

युवकों ने की अभद्रता

उन्होंने बताया कि सचेंडी थाने से एक किलोमीटर पहले जाम के कारण गाड़ियां धीरे-धीरे बढ़ रहीं थीं। इसी दौरान पीछे से आई लाल रंग की हरियाणा नंबर की कार ने किनारे से टक्कर मारी और फिर आगे जाकर रास्ता रोक लिया। कार से दो युवक उतरे और गाली गलौज करने लगे।

उन्होंने सभी को गाड़ी से उतरने के लिए कहा। निशा अली के कहने पर चालक ने कार आगे बढ़ाई तो युवक भड़क गए और गाली गलौज के साथ अपनी कार आगे लगाकर रास्ता रोक दिया। उन्होंने शीशे खोलने के लिए कहा। बात न मानने पर उन्होंने पथराव कर दिया, जिससे कार के शीशे टूट गए। घटना के बाद दोनों युवक अपनी कार लेकर रनियां की ओर चले गए। पुलिस ने रविवार को हत्या के प्रयास, लापरवाही से वाहन चलाने और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

सचेंडी थाना प्रभारी पंकज कुमार त्यागी ने बताया कि आरोपितों की कार का नंबर नहीं मिल सका है। टोल प्लाजा के कैमरे चेक कर आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: कानपुर में अब ट्रैक पर मिला रेलवे का ही अग्निशमन यंत्र, रोकी गई पुष्पक एक्सप्रेस; जांच में जुटे अधिकारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें