Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: समय से शुरू नहीं हुआ मैच तो विराट कोहली के हमशक्ल ने लूटी महफिल, सेल्फी लेने की मची होड़

India Vs Bangladesh बारिश के कारण दो दिन तक खेल नहीं हो पाने के बाद तीसरे दिन क्रिकेट प्रेमियों को मैच होने की उम्मीद है। स्टेडियम के बाहर दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है लेकिन मैच रेफरी का निरीक्षण अभी बाकी है। इस बीच विराट कोहली के हमशक्ल ने दर्शकों का ध्यान खींचा और उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई।

By Ankush Kumar Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 29 Sep 2024 11:23 AM (IST)
Hero Image
समय से शुरू नहीं हुआ मैच, तो विराट कोहली के हमशक्ल ने लूटी महफिल

जागरण संवाददाता, कानपुर। ग्रीनपार्क टेस्ट में दो दिन का खेल वर्षा में धुल जाने के बाद अब तीसरे दिन क्रिकेट प्रेमियों को मैच होने की उम्मीद बंधती दिख रही है। स्टेडियम के बाहर बड़ी संख्या में दर्शक पहुंच रहे हैं, जिन्हें स्टेडियम में प्रवेश दिया जा रहा है। हालांकि सुबह 10 बजे मैच रेफरी जो क्रो ने निरीक्षण कर लिया है। दोपहर 12 बजे आउटफील्ड के निरीक्षण के बाद मैच रेफरी कोई निर्णय लेंगे।

अहम मुकाबले में पहले दिन 35 ओवर का ही खेल हो पाया था। उसके बाद से रुक-रुककर हो रही वर्षा ने मैच को बाधित रखा है। रविवार को सुबह से ही मैच देखने की आस लेकर शहर के साथ कई जिलों से पहुंच रहे क्रिकेट प्रेमी गैलरी में एकत्र हो गए हैं।

भारत और बांग्लादेश की टीम स्टेडियम में पहुंच चुकी है। अब सबकी नजर दोपहर 12 बजे मैच रेफरी के होने वाले निरीक्षण पर है। हालांकि यूपीसीए की ओर से पिच और आउटफील्ड को तैयार कर लिया गया है।

जब दर्शकों के बीच पहुंचा विराट का हमशक्ल

तीसरे दिन स्टेडियम के बाहर प्रवेश के लिए कतार में लगे दर्शकों के बीच अचानक विराट के हमशक्ल पहुंच गए। जिसके बाद उनको दर्शकों ने घेरे लिया और जमकर सेल्फी ली।

इसे भी पढ़ें: IPL 2025: विदेशी खिलाड़ी नहीं दे पाएंगे फ्रेंचाइजियों को 'धोखा', BCCI के एक नियम ने तोड़ दिए तिजोरी भरने के सपने

इसे भी पढ़ें: IND vs BAN: भारत के लिए कठिन हुई WTC की डगर, कानपुर में हुई बारिश ने बिगाड़ा टीम इंडिया का गणित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें