Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्शन में आए IPS अखिल कुमार, तीन थाना प्रभारियों समेत 10 पुलिस अधिकारियों का किया ट्रांसफर

IPS Akhil Kumar तीन थाना प्रभारीपुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने सोमवार को तीन थाना प्रभारियों समेत दस इंस्पेक्टर और उपनिरीक्षक स्तर के पुलिस अधिकारियों काे इधर से उधर कर दिया। पुलिस आयुक्त ने उप निरीक्षक स्तर के थानाध्यक्षों को हटाकर ग्वालटोली और बिधनू में प्रभारी निरीक्षक तैनात किए हैं। इंस्पेक्टर काकादेव कालीप्रसाद गौड़ को डायल 112 का प्रभारी बनाया गया है। सहित दस इधर से उधर

By gaurav dixit Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 25 Jun 2024 01:24 PM (IST)
Hero Image
पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने 10 पुलिसकर्मियों का किया तबादला

जागरण संवाददाता, कानपुर। पुलिस आयुक्त अखिल कुमार (IPS Akhil Kumar) ने सोमवार को तीन थाना प्रभारियों समेत दस इंस्पेक्टर और उपनिरीक्षक स्तर के पुलिस अधिकारियों काे इधर से उधर कर दिया। पुलिस आयुक्त ने उप निरीक्षक स्तर के थानाध्यक्षों को हटाकर ग्वालटोली और बिधनू में प्रभारी निरीक्षक तैनात किए हैं।

इंस्पेक्टर काकादेव कालीप्रसाद गौड़ को डायल 112 का प्रभारी बनाया गया है। इंस्पेक्टर काकादेव रहे गौड़ पर कार्यों में शिथिलता बरतने का आरोप है। दूसरे जनपद तबादले की वजह से इंस्पेक्टर नजीराबाद कौशलेंद्र प्रताप सिंह को पुलिस लाइन से अटैच कर दिया गया है।

अमान को सौंपी गई नजीराबाद थाने की कमान

वहीं रेउना के प्रभारी निरीक्षक रहे अवधेश प्रताप सिंह को डीसीआरबी प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा अमान को थाना प्रभारी नजीराबाद, मनोज सिंह भदौरिया को अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक काकादेव जितेंद्र सिंह चौहान को प्रभारी निरीक्षक बिधनू, प्रवीन कुमार को थाना प्रभारी ग्वालटोली बनाया गया है।

ग्वालटोली और बिधनू में अभी एसओ स्तर के अधिकारी तैनात थे। पुलिस आयुक्त ने अमरनाथ विश्वकर्मा को प्रभारी जनशिकायत प्रकोष्ठ, जयशंकर मिश्रा को प्रभारी व्यवस्थापन शाखा और महेंद्र कुमार पटेल को प्रभारी लाइसेंसिग सेल बनाया है।

इसे भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में रेलवे ने ढहाया सौ साल पुराना शिव मंदिर, लोगों का फूटा गुस्सा; रात के अंधेरे में...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें