Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'नहीं होगा उपचुनाव...' सजा के बाद पूर्व विधायक इरफान सोलंकी का बयान; सीसामऊ सीट से MLA थे सपा नेता

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक इरफान सोलंकी उसके भाई रिजवान और उनके गुर्गों समेत पर दर्ज रंगदारी के मामले में आज एमपी एमएलए कोर्ट में आरोप तय किए जाएंगे। इसके लिए पूर्व विधायक समेत सभी आरोपितों को कोर्ट लाया गया है। इस दौरान गाड़ी से उतरने के बाद इरफान ने कहा- इंसाफ अभी बाकी है। कोर्ट के आसपास सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 07 Aug 2024 01:40 PM (IST)
Hero Image
सजा होने के बाद पहली बार कानपुर पहुंचे इरफान सोलंकी

जागरण संवाददाता, कानपुर। जाजमऊ में दर्ज रंगदारी मामले में बुधवार को पूर्व विधायक इरफान सोलंकी को एमपीएमएलए लोअर कोर्ट में पेश किया जा रहा है। इरफान सोलंकी कोर्ट के बाहर गाड़ी से उतरते ही बोले- 'इंसाफ अभी बाकि है।'

इस दौरान कानपुर कोर्ट में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गई है। रंगदारी मामले में आज पूर्व विधायक समेत उनके भाई रिजवान सोलंकी और उनके गुर्गों पर आरोप तय किए जाएंगे। इरफान के भाई रिजवान को कोर्ट लाया जा चुका है। वो कड़ी सुरक्षा में कोर्ट के अंदर है।

2 महीने बाद होगी पेशी

महिला नसीम फातिमा के प्लॉट पर आगजनी करने के मामले में विधायक समेत उनके भाई और 5 गैंग मेंबर को सात जून को सात साल की सजा सुनाई जा चुकी है। सजा सुनाए जाने के 2 महीने बाद आज इरफान और उनके साथियों को कोर्ट में आरोप तय करने के लिए पेशी पर लाया गया है।

इसे भी पढ़ें: एक्शन में आईं IPS दीक्षा शर्मा, ड्यूटी में सोने वाले सिपाही को किया लाइन हाजिर

इसे भी पढ़ें: 'भारतीयों पर किया जा रहा हमला, दहशत में रातभर जागते', बांग्लादेश में फंसे कानपुर के परिवार ने बयां किया दर्द