Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी व पूर्व विधायक के नाती की America में हत्या, दूतावास से घरवालों को मिली सूचना

जालौन के रहने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानी व पूर्व विधायक के नाती की अमेरिका में हत्या हो गई। अमेरकी दूतावास से स्वजन को सूचना मिली है। कई सालों से गेटलिंग शहर में रहकर कारोबार कर रहा था। हालांकि हत्या का कारण स्प्ष्ट नहीं हो सका है।

By Nitesh MishraEdited By: Updated: Thu, 15 Sep 2022 08:35 PM (IST)
Hero Image
जालौन के रहने वाले युवक की अमेरिका में हत्या।

जालौन, जागरण संवाददाता। कालपी नगर के स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एवं पूर्व विधायक रहे स्व. शिवसंपत्ति शर्मा के नाती की अमेरिका के गेटलिंग नामक शहर में हत्या हो गई। गुरुवार को भारतीय दूतावास के जरिए अमेरिकी पुलिस ने मैसेज कर स्वजन को घटना की जानकारी दी। दिवंगत कई वर्षाें से अमेरिका में रहकर अपना कारोबार करता था। हालांकि स्थानीय पुलिस को इस घटना को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं है।

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एवं कालपी के पूर्व विधायक कालपी के मनीगंज मोहल्ला निवासी रहे स्व. शिवसंपत्ति शर्मा के 44 वर्षीय नाती अभिषेक शर्मा की गुरुवार को अमेरिका के गेटलिंग शहर में उनके आवास पर हत्या हो गई। अमेरिकी पुलिस के मैसेज से स्वजन को मिली सूचना मिली है।

बताया गया कि अमेरिका के गेटलिंग स्थित फ्लैट नंबर 331 बुधवार को लगभग 2 बजे वह मृत पाए गए। उनके शरीर में चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच पड़ताल में पता चला कि गेटलिंग का 22 वर्षीय वांटेड अपराधी रोजमेल डैनीलो रूबी ने अभिषेक की हत्या की है।

हालांकि हत्या का अभी कारण नहीं स्पष्ट हो सका है। हत्यारे को पुलिस ने पकड़ लिया है। अमेरिका के भारतीय अधिकारियों की मदद से पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी होने के बाद अभिषेक के शव को शिकागो एयरपोर्ट में रखा गया है। जहां से अभिषेक का शव भारत आएगा। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर